होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'उनके साथ मेरा रिश्ता...' IND vs SL 1st T20 से पहले गौतम गंभीर को लेकर सूर्यकुमार यादव का बयान

'उनके साथ मेरा रिश्ता...' IND vs SL 1st T20 से पहले गौतम गंभीर को लेकर सूर्यकुमार यादव का बयान

IND vs SL 1st T20: भारत के नए टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने नवनियुक्त मुख्य कोच गौतम गंभीर के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्सुकता व्यक्त की है। श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले सूर्या ने कप्तान के तौर पर अपनी भूमिका के बारे में खुलकर बात की। चलिए जानते हैं और क्या कुछ बोले सूर्यकुमार यादव?

बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में सूर्यकुमार ने बताया कि कैसे पिछले कुछ वर्षों में गंभीर के साथ उनके रिश्ते मजबूत हुए हैं। सूर्यकुमार ने कहा, "गंभीर के साथ मेरा रिश्ता बहुत खास है क्योंकि जब मैं आईपीएल 2014 में गया था, तो मैंने केकेआर के लिए उनके नेतृत्व में खेला था। यह खास था क्योंकि मुझे उस फ्रैंचाइज़ी के लिए खेलने का मौका मिला था। मेरा रिश्ता अभी भी उनके साथ मजबूत है। लेकिन वह जानते हैं कि मैं कैसे काम करता हूं, जब मैं उनके साथ अभ्यास करने आता हूं तो मेरी मानसिकता क्या होती है और वह कैसे काम करने की कोशिश करते हैं। एक कोच के रूप में, यह सब हमारे बीच के प्यारे रिश्ते के बारे में है और मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि यह आगे कैसे बढ़ता है।"

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार

बाद में IND vs SL 1st T20I के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने गंभीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में और जानकारी दी। सूर्या ने कहा, "2014 से ही गौतम गंभीर के साथ मेरा हमेशा से खास रिश्ता रहा है। हम एक-दूसरे की बॉडी लैंग्वेज समझते हैं।"

भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है, जिसका पहला T20I शनिवार को खेला जाएगा। सूर्यकुमार सबसे छोटे प्रारूप में टीम की अगुआई करेंगे, जबकि शुभमन गिल उप-कप्तान होंगे।


संबंधित समाचार