होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs BAN 2nd Test से बाहर होंगे Shakib Al Hasan? सामने आई बड़ी वजह

IND vs BAN 2nd Test से बाहर होंगे Shakib Al Hasan? सामने आई बड़ी वजह

 

IND vs BAN 2nd Test: बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को चेन्नई में भारत बनाम बांग्लादेश के पहले टेस्ट में अपनी उंगली में तकलीफ का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद उन्हें निगरानी में रखा गया है। कानपुर में दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में अनुभवी खिलाड़ी को शामिल करने का फैसला फिजियो से मिलने वाली प्रतिक्रिया पर निर्भर है। शाकिब पहले मैच में अपनी पूरी ताकत से गेंदबाजी करने में असमर्थ थे, उंगली की चोट के कारण उन्हें ज्यादातर समय असहज महसूस होता था।

क्या शाकिब IND vs BAN 2nd Test खेलेंगे?

द डेली स्टार के अनुसार, चयनकर्ता हन्नान सरकार ने कहा कि टीम दूसरे टेस्ट के लिए शाकिब अल हसन को शामिल करने पर जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेगी। उन्होंने स्वीकार किया कि उनके दाहिने हाथ की उंगली में दर्द के बारे में चर्चा हुई थी, लेकिन उन्होंने कहा कि पहले टेस्ट से पहले वह पूरी तरह से ठीक हो गए थे। जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चोट लगने के बाद शाकिब को मैदान पर ही उपचार देना पड़ा। इसके अलावा, सरकार ने खुलासा किया कि शाकिब को गेंदबाजी शुरू करने के बाद दर्द का अनुभव होना शुरू हुआ।

हन्नान सरकार ने कहा, “हम कल कानपुर जा रहे हैं और आज छुट्टी का दिन है। उसके बाद हमारे दो सत्र होंगे और उसके बाद हम निर्णय लेंगे। हम अभी कोई निर्णय नहीं लेना चाहते। इन दो दिनों में फिजियो ने उन्हें निगरानी में रखा है। जब हम मैदान पर वापस आएंगे, तो हम फिजियो से फीडबैक लेंगे।"

उन्होंने कहा, "मुझे उनकी बल्लेबाजी पसंद आई। दूसरों की तुलना में और शाकिब ने जिस तरह से पहले बल्लेबाजी की है, उसकी तुलना में उनकी बल्लेबाजी का तरीका काफी आत्मविश्वास से भरा हुआ दिखाई दिया। उन्होंने सहजता से खेला और दबाव को संभाला। हां, उन्होंने बड़ा स्कोर नहीं बनाया, लेकिन टीम के संतुलन के लिए वे हमेशा महत्वपूर्ण रहे हैं।"

 

यह भी पढ़ें- क्या कांग्रेस Haryana में हिमाचल जैसे हालात पैदा करना चाहती है? पार्टी के संकल्प पर ने बढ़ाई चिंता