होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया क्यों हुए जमकर ट्रोल? ये रही बड़ी वजह

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया क्यों हुए जमकर ट्रोल? ये रही बड़ी वजह

 

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन का नाम भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बड़े अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार है। ऐसे में उनसे जुड़ी कोई भी खबर सामने आए तो वह ब्रेकिंग बन जाती है। अब इसी बीच उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये रहा पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला है मंगलवार को शेयर किए गए एक पास का, जिसे बिग बी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था- ‘सभी को शुभकामनाएं… टी-सीरीज का गाना “मेरे साथिया” लॉन्च हो गया है, जिसे अंकित तिवारी ने गाया है और डीजे शेजवुड ने कंपोज किया है। कलाकार- केआरके, रक्षिका शर्मा और कीया शर्मा. देखें और एंजॉय करें!

जमकर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के इस एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर एक अलग माहौल बना दिया है। यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने उस पोस्ट पर कमेंट किया कि- ‘सर का अकाउंट हैक हो गया है। जबकि दूसरे ने यूजर ने कमेंट किया है कि- ‘ऐसी भी क्या मजबूरी थी। एक यूजर ने तो ये तक कहा कि- ‘सर ये SRK नहीं KRK हैं। दरअसल, उन्हें ट्रोल करने की वजह हैं, केआरके। केआरके भोजपुरी के जाने-माने एक्टर और प्रोड्यूसर हैं। अक्सर वह अपनी विवादित टिप्पिणयों के लिए चर्चे में रहते हैं। ऐसे में अगर उनक गाना अमिताभ बच्चन प्रमोट करेंगे, तो यूजर्स को हैरानी होगी ही।
 


संबंधित समाचार