होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

WATCH: गाजियाबाद में लापरवाही क्यों? अब मेंढक की टांग के बाद अब समोसे में निकली मकड़ी

WATCH: गाजियाबाद में लापरवाही क्यों? अब मेंढक की टांग के बाद अब समोसे में निकली मकड़ी

 

Ghaziabad Food Vendors: आईसक्रीम में उंगली, चिप्स में मेंढ़क, फ्लाइट के खाने में ब्लेड,  उपमा में इल्ली, रोटी में कॉकरोच, समोसे में 'मेंढक की टांग के बाद अब समोसे के अंदर मकड़ी निकली है। चौंकाने वाला मामला गाजियाबाद का है। रविवार शाम राजनगर एक्सटेंशन में श्री धारा डेयरी से एक कस्टमर ने समोसा लिया। समोसे को खाते समय अचानक मकड़ी दिखी। आलू के एक टुकड़े में मरी हुई मकड़ी मिलने से हड़कंप मच गया। कस्टमर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दुकानदार पर कार्रवाई की मांग की है। इससे पहले गाजियाबाद में समोसे में मेंढक की टांग निकल चुकी है।

खाते-खाते दिख गई मकड़ी 

यश अरोड़ा नाम के व्यक्ति ने रविवार शाम को राजनगर एक्सटेंशन में श्री धारा डेयरी से समोसा लिया। समोसे को बड़े शौक से खाने लगे। खाते-खाते अचानक यश को समोसे के अंदर मकड़ी दिखी। मरी हुई मकड़ी आलू के एक टुकड़े से चिपकी हुई थी। यश ने तुरंत दुकानदार को समोसा दिखाया। इसके बाद यश ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यश ने दुकानदार पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

समोसे में निकली थी मेंढक की टांग 

पहले भी ऐसे से कई मामले सामने आ चुके हैं। 25 दिन  पहले गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की एक बड़ी स्वीट्स शॉप के समोसे में मेंढक की टांग निकलने का मामला सामने आया था। कस्टमर ने वीडियो अनाकर दुकान पर जमकर हंगामा किया था। पुलिस ने शॉप संचालक को हिरासत में ले लिया था।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: मतगणना को लेकर आज होगी हरियाणा में प्रैक्टिस, स्ट्रॉन्ग रूमों में कैद हैं EVM


संबंधित समाचार