होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

WATCH: अनंत अंबानी और राधिका की हल्दी सेरेमनी का Video आया सामने, मुकेश से लेकर नीता ने खूब की मस्ती

WATCH: अनंत अंबानी और राधिका की हल्दी सेरेमनी का Video आया सामने, मुकेश से लेकर नीता ने खूब की मस्ती

 

Anant-Radhika Haldi Viral Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी तो हर किसी को याद ही होगी। संगीत, हल्दी, शुभ विवाह से लेकर मंगल उत्सव तक अनंत-राधिका की शादी के फंक्शन्स बड़े ही धूम-धाम से हुए थे जिसकी वीडियो और फोटों सोशल मीडिया पर जमकार वायरल हुईं। 

अनंत-राधिका की हल्दी का वीडियो वायरल

इसी बीच अब उनकी हल्दी सेरेमनी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस अनदेखे वीडियो में हार्दिक पांड्या और रणवीर सिंह जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं। मेहमान भी खुशी में जमकर नाचते नजर आए। लेकिन इस वीडियो में सबसे ज्यादा नजरें नीता और मुकेश अंबानी पर टीकी रह गईं। नीता-मुकेश का ऐसा अंदाज शायद ही किसी ने पहले कभी देखा होगा। दोनों ने अपने बेटे-बहू की हल्दी में खूब मस्ती की है। ये वीडियो सेलेब्रिटी पैपराजी मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रणवीर-हार्दिक की जोड़ी ने खींचा ध्यान

अनंत-राधिका की हल्दी का ये अनदेखा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। नीता-मुकेश का ये अंदाज देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। फैंस रणवीर और हार्दिक की एनर्जी की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- रणवीर और हार्दिक इतना एंजॉय करते दिख रहे हैं जैसे उन्होंने अपनी शादी में भी इतना एंजॉय नहीं किया होगा। अन्य ने लिखा- रणवीर ने पूरी पैसा वसूल परफॉर्मेंस दी है। 
 


संबंधित समाचार