होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

WATCH: Mohammed Shami वापसी के लिए तैयार, शुरू की कड़ी ट्रेनिंग

WATCH: Mohammed Shami वापसी के लिए तैयार, शुरू की कड़ी ट्रेनिंग

 

Mohammed Shami Injruy Update: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वापसी के लिए तैयार हैं। वनडे विश्व कप 2023 के बाद तेज गेंदबाज चोटिल हो गए थे और उनके टखने की सर्जरी हुई थी। अब हालात ऐसे हैं कि शमी ने मैदान पर कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी है, जिससे पता चलता है कि उनकी वापसी अब ज्यादा दूर नहीं है। 

मोहम्मद शमी की एड़ी में बहुत दर्द था और बाद में उन्हें चाकू भी लगवाना पड़ा। जिसके बाद से वह करीब 9 महीने से खेल से दूर हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने हल्की ट्रेनिंग शुरू की थी, लेकिन अब तेज गेंदबाज ने कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

मोहम्मद शमी वापसी के लिए तैयार

पिछले कुछ महीनों से शमी बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपने रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। शुरुआती रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शमी भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट के लिए समय पर फिट हो जाएंगे। इसका मतलब यह हुआ कि वह दलीप ट्रॉफी में कोई भूमिका नहीं निभाएंगे।

 

लेकिन अब उन योजनाओं को रोक दिया गया है। BCCI के पास मामले को तेजी से आगे बढ़ाने की कोई योजना नहीं है क्योंकि इससे चोट के और बढ़ने का खतरा है।

इस प्रकार यह अच्छी तरह से समझा जा सकता है कि भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के लिए बुलाए जाने से पहले शमी रणजी ट्रॉफी में खेलेंगे। लेकिन टीम इंडिया के लिए सबसे महत्वपूर्ण सीरीज बॉर्डर-गावस्कर सीरीज होगी, जो इस साल के अंत में होने वाली है।

यह भी पढ़ें- क्या विनेश को मिल पायगा सिल्वर मेडल, जानिए CAS ने क्या बताया


संबंधित समाचार