होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

WATCH: हार्दिक पंड्या की पूर्व पत्नी नताशा दिखीं एल्विश यादव के साथ, देखें Viral Video

WATCH: हार्दिक पंड्या की पूर्व पत्नी नताशा दिखीं एल्विश यादव के साथ, देखें Viral Video

 

Natasha Stankovic Elvish Yadav: अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को हाल ही में एक साथ देखा गया। जिसने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं। दोनों को इंस्टाग्राम पर मस्ती करते हुए देखा गया, जहां नताशा ने एक रील पोस्ट की जिसमें वे अपने नवीनतम सिंगल, "तेरे करके" का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह रिलीज नताशा की पहली प्रोजेक्ट है, जो क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद आई है, जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी। खास बात यह है कि उनकी यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हुई, जो कि हार्दिक के जन्मदिन के दिन है। जहां नताशा एल्विश के साथ हंसी-मजाक करती नजर आईं, वहीं हार्दिक ने केक काटकर अपने खास दिन का जश्न मनाया।

इंस्टाग्राम रील में नताशा और एल्विश एक साथ चलते हुए और हिट गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं, एल्विश ने कमेंट करते हुए लिखा, "हाआआ दोस्तों ये कैसा लगा सरप्राइज"। इसके अतिरिक्त, एक वायरल पोस्ट में, इस जोड़ी को बाद में एक साथ भोजन करते हुए देखा गया था, जिसमें नताशा ने एक स्टाइलिश तेंदुए प्रिंट पोशाक पहनी थी और एल्विश ने एक चिकना जैकेट पहना था।

दूसरी ओर, हार्दिक पंड्या ने अपने जन्मदिन पर एक विचारपूर्ण संदेश के साथ लिखा, "यह साल उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। जन्मदिन सकारात्मकता और महत्वाकांक्षा के साथ आगे बढ़ने के साथ-साथ चिंतन करने का समय होता है। मुझे मिलने वाली सभी दुआओं के लिए आभारी हूं और गलतियों से सीखने का दृढ़ संकल्प हूं। आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मैं इस नए साल में नई प्रेरणा और ढेर सारे प्यार के साथ आगे बढ़ रहा हूं।" 

यह भी पढ़ें- Mohan Bhagwat का बयान, बोले-धर्म, मजहब नहीं, भारत का जीवन और प्रेरणा है


संबंधित समाचार