होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CM योगी और अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग जारी, 'अब्बाजान' वाले बयान के बाद ऐसे किया पलटवार

CM योगी और अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग जारी, 'अब्बाजान' वाले बयान के बाद ऐसे किया पलटवार

 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही सत्ता और विपक्ष के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से कल सदन में अब्बाजान वाले बयान के बाद आज अखिलेश यादव ने पलटवार किया है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कांग्रेस की ओर से सदन के भीतर शेयर सीएम योगी की फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट में लिखा, 'ये आरोप निराधार है कि 'माननीय' सदन में निद्रा में लीन थे। सच तो ये है कि वो इस चिंतन में लीन थे कि उनके समय में प्रदेश की जो दुर्दशा हुई है और उसके कारण जनता में जो असीमित आक्रोश है, उसका सामना कैसे किया जाए और अगले चुनाव में प्रत्याशी कहाँ से लाये जाएं।

बता दें कि कल यूपी कांग्रेस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से सदन के भीतर की कुछ फोटो शेयर की थी, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ की आंखें बंद दिखाई दे रही हैं। यूपी कांग्रेस ने लिखा था, 'युवा रोजगार न मांगे, महिलाएं सुरक्षा न मांगे, किसान अधिकार न मांगे...प्रदेश का मुखिया सदन में सो रहा है।'

सीएम योगी ने भी कसा था तंज इससे पहले सीएम योगी ने भी अखिलेश यादव पर तंज कसा था। उन्होंने सदन के भीतर कहा था कि कुछ लोगों ने कोरोना वैक्सीन के नाम पर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया। उन्होंने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि जब अब्बाजान ने वैक्सीन लगवा ली, तब बोले कि हम भी लगवाएंगे। इस पर सपा सदस्यों ने खूब हंगामा क‍िया, जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा को मुस्लिमों का वोट तो चाहिए, लेकिन उन्‍हें अब्बाजान शब्द से परहेज है।

यह भी पढ़ें- महंगाई की मार, रसोई गैस सिलेंडर के फिर बढ़े दाम, जानें अब कितने का मिलेगा LPG सिलेंडर


संबंधित समाचार