होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

वाराणसी दौरे पर पहुंचे PM मोदी ने अचानक आधी रात को रुकवाया काफिला, पुल का किया निरीक्षण

वाराणसी दौरे पर पहुंचे PM मोदी ने अचानक आधी रात को रुकवाया काफिला, पुल का किया निरीक्षण

 

PM Narendra Modi In Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां रात में उन्होंने हाल ही में उद्घाटन किए गए शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे।

पीएम मोदी ने गुरुवार देर रात ‘एक्स’ पर लिखा, ‘काशी पहुंचने पर (मैंने) शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग का निरीक्षण किया। उन्होंने लिखा, 'इस परियोजना का हाल में उद्घाटन किया गया और यह शहर के दक्षिणी हिस्से के लोगों के लिए काफी मददगार रहा है।’

बता दें कि 360 करोड़ रुपये की लागत से बनी यह सड़क बनारस हिंदू विश्‍वविद्यालय से वाराणसी हवाईअड्डे के बीच यात्रा के समय को 75 मिनट से घटाकर 45 मिनट कर देती है। इसी तरह, यह लहरतारा और कचहरी के बीच यात्रा के समय को भी 30 मिनट से घटाकर 15 मिनट कर देती है। 

वहीं, इससे पहले वाराणसी पहुंचने पर पीएम मोदी का ऐयरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने स्वागत किया। बता दें कि प्रधानमंत्री अपने वाराणसी दौरे के दौरान 14,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।

 


संबंधित समाचार