होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अलीगढ़ के अकराबाद में तेज रफ्तार वाहन ने 7 वर्षीय बच्ची को रोैंदा, हुई दर्दनाक मौत, आरोपी फरार

अलीगढ़ के अकराबाद में तेज रफ्तार वाहन ने 7 वर्षीय बच्ची को रोैंदा, हुई दर्दनाक मौत, आरोपी फरार

 

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में 14 नवंबर के दिन अकराबाद थाना क्षेत्र में बेलगाम वाहन की चपेट में आने से 7 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा पनेठी गंगीरी रोड़ स्थित शाहगढ़ के पास हुआ। हादसे के समय बच्ची सड़क किनारे अपनी माँ के साथ खड़ी थी। तभी तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार ने बच्ची को रौंद डाला। जिसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल अलीगढ़ ले जाया गया। जहां अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। 

बता दें कि तहसील इगलास (Iglas) के गांव कनेटपुर के निवासी विवेक दीक्षित की पत्नी सुरभि अपने बच्चों के साथ भाई दूज के मौके पर अपने मायके जा रही थी। शाहगढ़ के पास बस से उतरकर सुरभि अपनी बेटी अनुष्का के साथ सड़क किनारे खड़ी थी। इसी बीच तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार ने अनुष्का को कुचल डाला।

फिलहाल इस मामले में अनुष्का के परिजनों ने अपनी प्राथमिकी दर्ज कराई है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि आरोपी की मोटर बाइक को जब्त कर लिया गया है, वहीं आरोपी घटना के बाद से ही फरार है।

आखिर कब सड़क दुर्घटनाओं पर लगेगी लगाम

जिले में दिन पर दिन बढ़ रहे सड़क हादसों ने पुलिस प्रशासन के सड़क परिवहन के एक्शन प्लान की पोल साफ तौर पर खोल के रख दी है। ऐसे में पुलिस प्रशासन पर भी सीधे तौर पर सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर कब तक जिले में लगातार बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं को रोकने में पुलिस प्रशासन को कामयाबी मिलेगी और कब तक मासूम इन हादसों में अपनी जान गंवाते रहेंगे। 
 


संबंधित समाचार