होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

UttarPradesh: घने कोहरे के कारण अमरोहा में हाल-बेहाल, कई ट्रेनें हुई लेट

UttarPradesh: घने कोहरे के कारण अमरोहा में हाल-बेहाल, कई ट्रेनें हुई लेट

 

पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ठंड की वजह से लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया, वहीं सड़कों पर भी धुंध के कारण वहानों की लंबी-लंबी कतारे देखने को मिलती है। आमजन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है। 

बता दें कि प्रदेश में बढ़ती ठंड़ का कहर पिछले कुछ दिनों से लगातार देखने को मिल रहा हैं। पूरे उत्तर भारत में तापमान में गिरावट दर्ज की गई। गिरते हुए तापमान के बीच उत्तर भारत को घने कोहरे और धुंध ने अपनी चपेट में लिया हुआ है। इस हाड़ कंपाती सर्दी से उत्तरप्रदेश भी अछूता नहीं रहा है।

बात करें उत्तरप्रदेश की तो पिछले कुछ दिनों से प्रदेश कड़ाके की ठंड का सामना कर रहा है। वहीं दिन के अधिकतम तापमान में भी गिरावट देखी गई है। प्रदेश के अधिकतर जिले ऐसे हैं, जहां कई दिनों से धूप नहीं निकली। प्रदेश के अमरोहा में गुरूवार और शुक्रवार को घना कोहरा छाया रहा साथ ही आज न्यूनतम तापमान 7 डिग्री और अधिकतम तापमान 18 डिग्री दर्ज किया गया । 

इसके साथ घने कोहरे के चलते कई ट्रेने भी अपने तय समय से लेट चल रही हैं। जिस कारण रेल यात्रियों को अपने गंतव्यों पर पहुंचने में अधिक समय लग रहा है। 

तय समय से लेट ट्रेनें

नौचंदी तीन घंटे, इंटरसिटी तीन घंटे, काशी विश्वनाथ तीन घंटे, स्पेशल पैसेंजर डेढ़ घंटा लेट, चंडीगढ़ एक्सप्रेस पौने पांच घंटे, सत्याग्रह एक्सप्रेस साढ़े तीन घंटे, सद्भावना तीन घंटे की देरी से गुरूवार को लेट पहुंची। 
 


संबंधित समाचार