होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

केदारनाथ-बदरीनाथ दर्शनों के लिए पहुंची Urvashi Rautela, परिवार के साथ मंदिर में नवाया शीश

केदारनाथ-बदरीनाथ दर्शनों के लिए पहुंची Urvashi Rautela, परिवार के साथ मंदिर में नवाया शीश

 

Kedarnath-Badrinath Urvashi Rautela: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने उत्तराखंड के बदरीनाथ-केदारनथ मंदिर में जाकर शीश नवाया। बता दें कि उर्वशी यहां अपने परिवार के साथ पहुंचीं थी। इस दौरान उन्होंने यहां परिवार के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। साथ ही श्रद्धालुओं से चारधाम यात्रा पर आने की अपील की। कहा कि बदरीनाथ- केदारनाथ धाम के दर्शन से अभिभूत हैं। 

कोटद्वार उत्तराखंड की मूल निवासी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने 'सिंह साब द ग्रेट, 'सनम रे' सहित कई फिल्मों में अभी तक काम किया है। इससे पहले उन्होंने कई ब्यूटी कांटेस्ट के खिताब भी अपने नाम किए हैं। अभी बॉलीवुड में उनकी अभिनय यात्रा जारी है।

बता दें कि मंगलवार सुबह अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पहले केदारनाथ धाम पहुंची। इस दौरान उन्होंने भगवान केदारनाथ का जलाभिषेक किया। उनके साथ उनकी माता मीरा रौतेला तथा भाई यशराज रौतेला भी दर्शन को पहुंचे।

पूजा-अर्चना के पश्चात बीकेटीसी मुख्य कार्याधिकारी विजय प्रसाद थपलियाल ने अभिनेत्री और उनके परिजनों को भगवान केदारनाथ का प्रसाद भेंट किया। बीकेटीसी मीडिया प्रभारी डॉ हरीश गौड़ ने बताया केदारनाथ धाम में दर्शन के पश्चात अभिनेत्री उर्वशी रौतेला दोपहर को बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंची। इस अवसर पर उर्वशी रौतेला ने बदरीनाथ मंदिर सिंह द्वार पर अपने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई। 

यह भी पढ़ें- हड्डियां मजबूत से लेकर एनर्जी तक, यहां जानें खजूर की चटनी खाने के फायदे


संबंधित समाचार