होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

केशव प्रसाद मौर्य ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, BJP पार्टी में होगा बड़ा बदलाव

केशव प्रसाद मौर्य ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, BJP पार्टी में होगा बड़ा बदलाव

 

UP News: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की हार के बाद बीजेपी में सियासी हलचल तेज है। अब इसी बीच प्रदेश में बीजेपी की हो रही लगातार बैठकों के बाद अब सियासी मुलाकातों ने अटकलों को हवा दे दी है। यूपी में मिली हार के बाद से ही BJP की बैठकें बंद होने का नाम नहीं ले रही। इस बैठक के बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दिल्ली दौरा काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। 

बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश की बीजेपी में बदलाव होने की चर्चा हर जगह फेली हुई हैं। इस चर्चा के बीच केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली दौरे पर हैं। उन्होंने मंगलवार को अपने दिल्ली दौरे के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। इस मुलाकात के अब मायने निकाले जाने लगें हैं। माना जा रहा है कि अब प्रदेश स्तर पर जल्द ही कोई बड़ा ऐलान हो सकता है।

पहले बयान फिर मुलाकात

केशव प्रसाद मौर्य का यह दौरा और बीते कुछ दिनों में उनके बयान काफी सुर्खियों में रहे हैं। उनका यह दिल्ली दौरा ऐसे वक्त में आया है, जब बीते दिनों ही प्रदेश कार्यसमिति में उनके द्वारा दिए गए बयान चर्चा का विषय बने हुए हैं। तब उन्होंने अपने संबोधन में संगठन को सरकार से बड़ा बता दिया था। इस बैठक में जेपी नड्डा भी मौजूद थे।

डिप्टी सीएम ने अपने बयान में कहा था कि संगठन सरकार से बड़ा है, संगठन से बड़ा कोई नहीं है। हर एक कार्यकर्ता हमारा गौरव है। भले ही 2024 के चुनाव परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहे लेकिन, 2027 में बीजेपी फिर से अपने सामर्थ्य को जोड़कर विपक्षी दलों को पराजित करेगी। बीजेपी के कार्यकर्ता हमेशा सबसे ऊपर हैं। वो सरकार से भी बड़े हैं. बड़े थे और बड़े ही रहेंगे।
 


संबंधित समाचार