होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अलीगढ़ में तगड़ा एक्सीडेंट, ड्राइवर को आई झपकी के कारण ट्रक में घुसी बस, दो की मौत, 31 घायल

अलीगढ़ में तगड़ा एक्सीडेंट, ड्राइवर को आई झपकी के कारण ट्रक में घुसी बस, दो की मौत, 31 घायल

 

UP Aligarh News: कानपुर से दिल्ली की ओर जा रही रोडवेज बस के ड्राइवर बस चलते समय एकदम से झपकी आ गई। जिसके चलते बस ने ट्रक को पीछे से टक्कर मारी और अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गई। बता दें कि इस दुर्घटना में बस ड्राईवर और एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। जबकि 31 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र में पनेठी में गुरुवार देर रात हुआ। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल और जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

हादसे के बाद मच गई चीख-पुकार

कानपुर के आजाद नगर डिपो की रोडवेज बस सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। बस में 39 सवारियां और एक बच्चा बैठे थे। बस जीटी रोड होते हुए अलीगढ़ पहुंची थी। अकराबाद में जैसे ही बस जसरथ पेट्रोल पंप के सामने पहुंची ड्राइवर को झपकी आ गई। बस अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से जा घुसी। टक्कर के बाद हड़कंप मच गया। बस में सवार सवाारियों के गंभीर चोटें आर्इ। सभी बस से बाहर निकले और मदद के लिए चीख पुकार करने लगे।

पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया

हादसे के बाद पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान रोडवेज बस के चालक और बस में सवार एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों के परिजनों को सूचना भेजी है। पुलिस के मुताबिक, बस ड्राइवर नया था। पहली बार बस चला रहा था।  


संबंधित समाचार