होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कुल्लू में पर्यटक की दिखी मनमर्जी, कार चालक ने बीच सड़क पर निजी बस वाले को दिखाई बंदूक, वीडियो वायरल

कुल्लू में पर्यटक की दिखी मनमर्जी, कार चालक ने बीच सड़क पर निजी बस वाले को दिखाई बंदूक, वीडियो वायरल

 

Himachal Tourist: हिमाचल प्रदेश में पर्यटकों की मनमर्जी की खबरें सामने आ रही है, हाल ही में कुल्लू जिले की मणिकरण घाटी में भारी ट्रैफिक जाम लग गया। ट्रैफिक जाम के चलते एक पर्यटक अपनी कार से निकलता  है और बीच सड़क पर बस ड्राइवर को बंदूक दिखाकर धमकाता हुआ दिख रहा है। 

उसके यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार मणिकर्ण के समीप ही वाहनों की पासिंग को लेकर पंजाब से आए एक सैलानी और निजी बस के चालक के बीच बहस हो गई। थोड़ी देर बाद ही यहां पर वाहनों का भी जाम लग गया और पंजाब के सैलानी ने निजी बस के चालक को बंदूक दिखाकर डराना शुरू कर दिया। इस हरकत को देखकर स्थानीय लोग भी मौके पर इकट्ठे हो गए और पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने स्थिति को देखते हुए पूरे मामले को शांत करवाया। 

वहीं स्थानीय लोगों ने सैलानी की इस हरकत पर कुल्लू पुलिस से मांग रखी है कि इस पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। स्थानीय निवासी हरीश कुमार, गगन, कृष्ण ठाकुर का कहना है कि सैलानी आए दिन यहां के पर्यटन स्थलों में हुड़दंग मचा रहे हैं और स्थानीय लोगों को बंदूक दिखाकर भी डरा रहे हैं। ऐसे में कुल्लू पुलिस को सैलानियों के वाहनों की जांच करनी चाहिए और किसी भी सैलानी के पास अगर इस तरह का हथियार पाया जाता है। तो उस पर कानूनी कार्रवाई अमल में लानी चाहिए। वहीं एएसपी कुल्लू संजीव चौहान ने बताया कि मणिकर्ण पुलिस की टीम के द्वारा इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।    

 


संबंधित समाचार