होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कुल्लू में महाराष्ट्र से आए पर्यटक की ट्रेंकिंग के दौरान हुई मौत, दोस्तो के साथ आया था घूमने

कुल्लू में महाराष्ट्र से आए पर्यटक की ट्रेंकिंग के दौरान हुई मौत, दोस्तो के साथ आया था घूमने

 

सर्दियों के मौसम में बड़ी संख्या में पर्यटक पहाड़ों की और रूख करते हैं। ऐसे में पहाड़ी राज्य होने के चलते हिमाचल में भी बड़ी ही संख्या में पर्यटक राज्य के अलग-अलग हिल-स्टेशनों पर अपनी छुट्टियां मनाने पहुंचते हैं। ऐसे में प्रदेश के कुल्लु जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहैं बीते शनिवार के दिन ट्रेकिंग के दौरान एक पर्यटक की मौत हो गई है। ट्रेकिंग के दौरान पर्यटक के साथ गए दोस्तों ने मृतक को उसके टेंट में अचेच अवस्था में पाया। जिसके बाद अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बता दें कि शव की पहचान 71 वर्षीय किशोर यशवंत ताम्हणे पुत्र यशवंत महादेव ताम्हणे निवासी हाउस नंबर.16 गुरूडैईवत सीएचएस मानपडा रोड गोदरेज शोरूम के सामने रघूबीर नगर डोविवली ईस्ट कल्याण ठाणे महाराष्ट्र  के रूप में हुई है। 

जिला के पतलीकूहल के अंतर्गत शनिवार को देर रात कैम्प जो रूमसू से चार किलोमीटर ऊपर है। ट्रेकिंग के लिए महाराष्ट्र के कुल 5 पर्यटक ट्रेकिंग पर गए थे। इस दौरान रात को पर्यटक टैंट में रूके थे। इस दौरान इनमें से एक पर्यटक की तबियत अचानक खराब हो गई। यशवंत ताम्हणे  अपने टैंट मे अचेत अवस्था में पाया गए। इसके बाद साथ आए अन्य दोस्तों ने पर्यटक को उपचार के लिए CHC पतलीकूहल लाया। यहां पर डॉक्टरों ने पर्यटक की जांच की तो उन्होंने पर्यटक को मृत घोषित कर दिया।
 

 


संबंधित समाचार