होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Tiger 3 Box Office Collection Day 14: टाइगर-3 की बॉक्स ऑफिस पर जारी है दमदार कमाई, जाने कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 14: टाइगर-3 की बॉक्स ऑफिस पर जारी है दमदार कमाई, जाने कलेक्शन

 

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी-स्टारर टाइगर 3 (Tiger 3) ने पिछले हफ्ते गिरावट के बाद, अपनी तीसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस कमाई (Tiger 3 box office collection day 14) में वृद्धि की है। शुक्रवार को 3.80 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद  निर्देशक मनीष शर्मा की फिल्म ने शनिवार को लगभग 57 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 6 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 264.70 करोड़ रुपये हो गया है। टाइगर 3 को शनिवार को कुल मिलाकर 19.94% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली।

कैटरीना और सलमान, जासूस अविनाश और जोया के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं। इमरान प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं, और इस फिल्म में अन्य कलाकारों में अभिनेता रेवती और विशाल जेठवा भी शामिल हैं। दिवाली पर रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की और पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये कमाए। सैकनिल्क के मुताबिक, टाइगर 3 ने दुनिया भर (Tiger 3 Box Office Collection Worldwide) में 420 करोड़ रुपये की कमाई की है।

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह फिल्म वाईआरएफ की जासूसी श्रृंखला में पांचवीं फिल्म है। हालाँकि, यह फ्रैंचाइज़ी की अधिकांश अन्य फिल्मों के प्रदर्शन की बराबरी नहीं कर पाई है। शाहरुख खान की पठान ने भारत में 543.05 करोड़ रुपये कमाए, और ऋतिक रोशन अभिनीत वॉर ने 317.91 करोड़ रुपये कमाए। भारत में वॉर के कलेक्शन को मात देने के लिए टाइगर 3 को अभी भी 53 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने की जरूरत है।

2023 में कई हिंदी फिल्मों ने पहले दिन शानदार प्रदर्शन किया। जवान 65.5 करोड़ रुपये के साथ पहले स्थान पर है, उसके बाद 57 करोड़ रुपये के साथ पठान है। टाइगर 3 ने 44.5 करोड़ रुपये, गदर 2 ने 40.1 करोड़ रुपये और आदिपुरुष ने 37.25 करोड़ रुपये कमाए।

टाइगर 3 का निर्माण 300 करोड़ रुपये के कथित बजट (Tiger 3 Budget) पर किया गया था, और अपने पूरे प्रदर्शन के दौरान इसे बॉक्स ऑफिस (Tiger 3 box office collection day 14) पर किसी प्रतिस्पर्धा का सामना नहीं करना पड़ा। लेकिन अगले हफ्ते इस पर फिल्म को रणबीर कपूर की एनिमल (Animal Movie Release Date) और विक्की कौशल की सैम बहादुर (Sam Bahadur Release Date) के रिलीज होने का असर पड़ेगा।


संबंधित समाचार