होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Lucknow के 5 Star होटल को बम से उड़ाने की धमकी, 10 होटलों को भेजे गए फर्जी मेल

Lucknow के 5 Star होटल को बम से उड़ाने की धमकी, 10 होटलों को भेजे गए फर्जी मेल

 

Lucknow Hotel Bomb Threat: लखनऊ के ताज होटल को सोमवार को ईमेल के ज़रिए बम की धमकी मिली, इससे पहले शहर के 10 होटलों को भी इसी तरह की धमकी मिली थी। पुलिस सूत्रों की रिपोर्ट के अनुसार, हजरतगंज इलाके में स्थित ताज होटल को भेजे गए ईमेल में परिसर में संभावित बम विस्फोट की चेतावनी दी गई थी। 

रविवार (27 अक्टूबर) को लखनऊ के 10 होटलों को इसी तरह की बम की धमकी मिली थी, जिसके बाद बम निरोधक दस्ते ने गहन तलाशी ली। हालांकि, परिसर की गहन तलाशी के बाद सभी धमकियों को निराधार पाया गया। रविवार को जिन होटलों को बम की धमकी मिली उनमें मैरियट, साराका, पिकाडिली, कम्फर्ट विस्टा, फॉर्च्यून, लेमन ट्री, क्लार्क अवध, कासा, दयाल गेटवे और सिल्वेट शामिल थे।

होटलों को भेजे गए ईमेल में धमकी दी गई थी कि अगर 55,000 डॉलर (4,624,288 रुपये) की फिरौती की मांग पूरी नहीं की गई तो विस्फोट हो जाएगा। बम की धमकी वाले ईमेल में लिखा है, "आपके होटल के परिसर में काले बैग में बम छिपाए गए हैं। मुझे 55,000 डॉलर चाहिए, नहीं तो मैं विस्फोटकों को विस्फोट कर दूंगा और खून हर जगह फैल जाएगा। बमों को निष्क्रिय करने का कोई भी प्रयास उन्हें विस्फोटित कर देगा।"

अधिकारियों ने होटल की पूरी तरह से सुरक्षा और निरीक्षण करने के लिए एक बार फिर ताज होटल में बम निरोधक दस्ते तैनात किए हैं। ईमेल के स्रोत की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh Govt का राज्य कर्मचारियों को Diwali तोहफा, बढ़ाया 4% DA


संबंधित समाचार