होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इस IAS अफसर ने शाहरुख खान, अजय देवगन समेत इन सुपरस्टार्स को लिया आड़े हाथ

इस IAS अफसर ने शाहरुख खान, अजय देवगन समेत इन सुपरस्टार्स को लिया आड़े हाथ

 

नए तंबाकू विज्ञापन (pan masala ad controversies) को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ट्रोल्स के निशाने पर हैं। अक्षय कुमार की सार्वजनिक माफी और तंबाकू ब्रांड के इलाइची उत्पाद विज्ञापन में अभिनय करने की अपनी 'व्यक्तिगत पसंद' पर अजय देवगन के जवाब के बाद पश्चिम बंगाल के एक आईएएस अधिकारी ने शाहरुख, अजय और अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स को आड़े हाथों लिया है।  

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर हावड़ा ब्रिज की एक तस्वीर साझा की। गूगल को क्रेडिट देते हुए हावड़ा ब्रिज की इस तस्वीर के एक पिलर पर ढेर सारा गुटखा लोगों के द्वारा थूका गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि गुटखा की पीक के चलते मशहूर 70 साल पुराने आइकॉनिक ब्रिज जंग लगकर बर्बाद हो रहा है। एक तरह से गुटखा-चबाने वाले हावड़ा ब्रिज पर हमला कर रहे हैं।"

पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य विभाग की अधिसूचना के अनुसार पश्चिम बंगाल में गुटखा या पान मसाला की बिक्री पूरी तरह से प्रतिबंधित है क्योंकि वे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकते हैं। वहीं आईएएस अधिकारी ने अभिनेता शाहरुख खान, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन को भी टैग किया है। वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, " देखिए 'गुटका प्रेमियों' की सुविधा के लिए 'कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट' ने कितना बढ़िया उपाय किया है। अब गुटका थूकने वालों को कोई 'अपराध बोध' का सामना नहीं करना होगा। साथ ही पुल की रक्षा भी 'गुटके की हानिकारक केमिकल' से की जा सकेगी।

यह भी पढ़ें- Priyanka और Nick की बेटी का नाम हुआ लीक


संबंधित समाचार