होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ईरान से मेरी जान को बड़ा खतरा, हमलावर की मौत की इच्छा मुझे निशाना बनाना है: डोनाल्ड ट्रंप

ईरान से मेरी जान को बड़ा खतरा, हमलावर की मौत की इच्छा मुझे निशाना बनाना है: डोनाल्ड ट्रंप

 

Donald Trump News: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने ईरान से अपनी जान को "बड़ा खतरा" होने का आरोप लगाया और कहा कि उन पर हमला हमलावर की "मौत की इच्छा" है। ट्रंप ने यह दावा तब किया जब दो महीने में उनकी हत्या के दो प्रयास हुए। उनके अभियान के अनुसार, 78 वर्षीय रिपब्लिकन को अमेरिकी खुफिया एजेंसियों द्वारा ईरान से उनके जीवन को कथित तौर पर "वास्तविक और विशिष्ट" खतरे के बारे में भी जानकारी दी गई थी, जिसका उद्देश्य देश में "अराजकता फैलाना" था।

डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार (स्थानीय समय) को ट्वीट किया, "ईरान से मेरी जान को बड़ा खतरा है। पूरी अमेरिकी सेना देख रही है और इंतजार कर रही है। ईरान ने पहले भी कई कदम उठाए हैं जो कारगर नहीं रहे, लेकिन वे फिर से कोशिश करेंगे। किसी के लिए भी यह अच्छी स्थिति नहीं है। मैं पहले से कहीं ज़्यादा लोगों, बंदूकों और हथियारों से घिरा हुआ हूं।"

उन्होंने कहा, "सीक्रेट सर्विस को अधिक धनराशि देने के लिए कांग्रेस को सर्वसम्मति से धन्यवाद - शून्य 'नहीं' वोट, पूरी तरह से द्विदलीय। रिपब्लिकन और डेमोक्रेट्स को किसी मुद्दे पर एक साथ आते देखना अच्छा लगा। पूर्व राष्ट्रपति पर हमला हमलावर के लिए मौत की कामना है!"

ट्रम्प के अभियान संचार निदेशक स्टीवन चेउंग ने मंगलवार देर रात कहा, "राष्ट्रपति ट्रम्प को आज राष्ट्रीय खुफिया निदेशक के कार्यालय द्वारा ईरान की ओर से वास्तविक और विशिष्ट खतरों के बारे में जानकारी दी गई, ताकि अमेरिका में अस्थिरता पैदा करने और अराजकता फैलाने के प्रयास में उनकी हत्या की जा सके।"

यह भी पढ़ें- तीन में से एक बच्चा पास की आंखों की दृष्टि से प्रभावित, कोविड-19 है इसका बड़ा कारण


संबंधित समाचार