होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ram Gopal Varma की लेस्बियन फिल्म 'खतरा' को थिएटर्स ने दिखाने से किया इनकार

Ram Gopal Varma की लेस्बियन फिल्म 'खतरा' को थिएटर्स ने दिखाने से किया इनकार

 

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) की नई फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन (Lesbian) फिल्म 'खतरा' इन दिनों जबरदस्त चर्चाओं में आ गई है। इस फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा पहले ही काफी समय से पोस्ट करते दिखाई दे रहे थे। वहीं, अब जब यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है तब इसे लेकर चौंकाने वाली रिपोर्ट्स आ रही हैं। राम गोपाल वर्मा की फिल्म खतरा (डेंजरस) 8 अप्रैल को रिलीज हो रही थी लेकिन अब इस फिल्म को थिएटर्स ने रिलीज करने से मना कर दिया है। फिल्म को रिलीज नहीं किए जाने के पीछे बताया जा रहा है कि यह फिल्म लेस्बियन थीम है।

आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म खतरा (डेंजरस) लेस्बियन स्टोरी है जिसे सेंसर बोर्ड से A सर्टिफिकेट मिला है। वहीं, हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है और इसके जरिए उनका कहना है कि कई थिएटर्स ने इस फिल्म को रिलीज करने से मना कर दिया है क्योंकि ये फिल्म लेस्बियन थीम पर है। फिल्म में अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल प्ले में नजर आ रही हैं। राम गोपाल वर्मा ने लिखा- 'ये LGBT कम्युनिटी के खिलाफ है। राम गोपाल वर्मा आगे लिखा कि मैं लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि जिन सिनेमा हॉल्स ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग करने को मना किया है उनके मैनेजमेंट के खिलाफ आवाज उठाएं'।

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'पीवीआर और आइनॉक्स मेरी फिल्म खतरा (Khatra) की स्क्रीनिंग के लिए मना कर रहे हैं क्योंकि फिल्म का थीम लेस्बियन (Theme Lesbian) है। यह भी तब है जब सुप्रीम कोर्ट ने सेक्शन 377 हटा दिया है और सेंसर ने भी फिल्म को पास कर दिया है। यह साफ तौर पर उनके मैनेजमेंट का एलजीबीटी (LGBT) कम्युनिटी के खिलाफ होना है'। राम गोपाल वर्मा का दावा है कि ये भारत में होमोसेक्शुअल रिलेशनशिप (Homosexual Relationship) लीगल होने के बाद यह पहली लेस्बियन क्राइम-थ्रिलर फिल्म है।

यह भी पढ़ें- अप्रैल में नहीं होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी ?


संबंधित समाचार