होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कमाल है Thank You For Coming का ट्रेलर, महिलाएं जरूर देखें, जानें कितनी खास होगी स्टोरी

कमाल है Thank You For Coming का ट्रेलर, महिलाएं जरूर देखें, जानें कितनी खास होगी स्टोरी

 

Thank You For Coming trailor release:फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग' की स्टोरी  जितनी रोमांचित है, उतनी ही बोल्ड भी। थैंक्यू फॉर कमिंग' फिल्म को रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है और उनके हसबैंड करण बूलानी ने डायरेक्ट। फिल्म में आपको एक अलग तरह की कहानी देखने के लिए मिलेगी, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 'थैंक्यू फॉर कमिंग' फिल्म के ट्रेलर में ऐसा क्या है खास, जानें इस लेख में....

 

थैंक्यू फॉर कमिंग का ट्रेलर Thank You for Coming Trailor
थैंक्यू फॉर कमिंग की कहानी एक ऐसे विषय पर बनाई गई है जिसपर बात करने में आज भी लोगों में काफी हिचक रहती है। फिल्म में भूमि और बाकी सभी कलाकार फिल्म के ट्रेलर में बेबाकी से सेक्शुअल एजुकेशन के इर्द-गिर्द घूमते मुद्दों पर बात करते नजर आ रहे हैं। आज भी महिलाओं के मुंह से सैक्स शब्द सुनना एक टैबू है और इस फिल्म में आपको इसी विषय पर खुलकर बातचीत होती देखने के लिए मिलेगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

फिल्म के ट्रेलर में कहानी आधी समझ आती दिखाई पड़ रही है लेकिन मन में एक तरह का तूफान भी उठ रहा है कि आखिर में इसका परिणाम क्या होने वाला है। खैर इसका जवाब तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल आप यहां फिल्म का ट्रेलर देख लिजिए।

इस मल्टीस्टारर फिल्म में आपको भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शहनाज कौर गिल, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, अनिल कपूर और करण कुंद्रा जैसे स्टार्स देखने के लिए मिलेंगे।  फिल्म के माध्यम से रिया कपूर ने इंडिपेंडेंस को एक नए लेवल पर ले गई हैं, जिसकी सराहना हो रही है। फिल्म के डायलॉग की बात करें, तो आपको बहुत मजेदार सीन देखने के लिए मिलेंगे। हिंदी के साथ-साथ शहनाज फिल्म में पंजाबी डायलॉग भी बोलती नजर आ रही हैं। कुल मिलाकर आपको इस फिल्म को देखकर मजा आने वाला है। थैंक्यू फॉर कमिंग फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ ही ढेर सारा प्यार मिल रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

रिया कपूर के प्रोडक्शन में बनी थैंक्यू फॉर कमिंग फिल्म 6 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होगी। थैंक्यू फॉर कमिंग फिल्म को राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह ने लिखा है।  


संबंधित समाचार