होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

17 अक्टूबर को होगा शपथ ग्रहण समारोह, PM Modi-Amit Shah से लेकर ये नेता रहेंगे मौजूद

17 अक्टूबर को होगा शपथ ग्रहण समारोह, PM Modi-Amit Shah से लेकर ये नेता रहेंगे मौजूद

 

Haryana Oath Ceremony: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। इस दौरान पार्टी ने प्रदेश में 48 सीटों के साथ पूर्ण बहुमत हासिल किया। वहीं, इस बार जीत का दावा ठोकने वाली कांग्रेस को 37 सीटें मिली। प्रदेश में अब शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां चल रही हैं। यह शपथ ग्रहण समारोह 17 अक्टूबर को पंचकूला में स्थित परेड ग्राउंड में होगा। बीजेपी इस समारोह को यादगार बनाना चाहती है।

शपथ ग्रहण समारोह में NDA का शक्ति प्रदर्शन

हरियाणा में 17 अक्टूबर को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के माध्यम से एनडीए अपनी शक्ति का प्रदर्शन भी करेगी। यही कारण है कि बीजेपी के इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे। इसके अलावा 11 भाजपा शासित राज्यों और एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, NDA घटक दलों के प्रमुख भी मौजूद रहेंगे। इसके साथ विपक्ष के नेताओं को भी न्योता दिया गया है।

इस संबंध में सीएम के पूर्व मीडिया सचिव प्रवीण आत्रेय ने बताया कि समारोह में ड्रोन दीदी, प्रगतिशील किसान, सफाई कर्मचारी, उद्योगपतियों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही सरकार की योजनाओं के लाभार्थी और प्रमुख खिलाड़ियों को भी निमंत्रण भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Delhi-Haryana Weather Update: दिल्ली में ठंड की एंट्री, जानें हरियाणा में कैसा रहेगा आज का मौसम


संबंधित समाचार