होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बॉक्स ऑफिस पर 'The Kashmir Files' की आंधी, 9वें दिन बनाया नया रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस पर 'The Kashmir Files' की आंधी, 9वें दिन बनाया नया रिकॉर्ड

 

'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) का ग्राफ रॉकेट की तरह बिना रुके ऊपर जा रहा है। फिल्म को 'बाहुबली-2' जैसी पॉपुलैरिटी मिल रही है और कई मायनों में यह फिल्म एस.एस. राजामौली की फिल्म को भी टक्कर दे रही है। फिल्म को रिलीज हुए आज तकरीबन डेढ़ हफ्ते हो गया है और बहुत जल्द ही ये फिल्म 150 करोड़ क्लब में अपना कदम रखने जा रही है। फिल्म का शनिवार का बिजनेस और भी शानदार रहा है और अब तक का कुल कलेक्शन 141 करोड़ 25 लाख रुपये तक हो चुका है।

ये ताबड़तोड़ कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी कर दिए हैं। तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि, 'द कश्मीर फाइल्स एक तरफा दौड़ में भाग रही है, अभी कोई भी इसकी टक्कर में नहीं है। 9वें दिन फिल्म ने 8वें दिन से भी ज्यादा बिजनेस किया है। ये फिल्म बाहुबली-2 की तरह दूसरे हफ्ते में भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। संभावना जताई जा रही है कि 10वें दिन फिल्म 28 से 30 करोड़ के बीच कमाई कर पाने में कामयाब रहेगी।'

एक दिन में कमाए 24 करोड़ रुपये
तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए बताया था कि दूसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को इसने करीब 19 करोड़ 15 लाख रुपये कमाए थे और शनिवार को इसने 24 करोड़ 80 लाख रुपये कमा लिए है। एक ही दिन में फिल्म के द्वारा किया गया ये सबसे ज्यादा कलेक्शन माना जा रहा है। इस तरह कुल कलेक्शन 141 करोड़ 25 लाख रुपये तक पहुंच चुका है। बता दें कि फिल्म की कमाई के ये आंकड़े सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस के आधार पर ही हैं।

अब साउथ में भी रिलीज की होगी फिल्म
इसके अलावा गौर करने की बात यह भी है कि अभी तक यह फिल्म साउथ में नहीं दिखाई गई है। उत्तर भारत में इसकी जबरदस्त कामयाबी को देखते हुए मेकर्स ने इसे तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में डब करना शुरू कर दिया है। खबर है कि जल्द ही इसे साउथ में भी विभिन्न भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 'द कश्मीर फाइल्स' 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय और पलायन के दर्द की कहानी बयां करती है।

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली-2' और 'दंगल' को 'द कश्मीर फाइल्स' ने दी कड़ी टक्कर, एक दिन में कमा लिए इतने करोड़ रुपये


संबंधित समाचार