होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'TV की संस्कारी बहू' की शादी टूटने की कगार पर थी , कैसे हुई सुलह?

'TV की संस्कारी बहू' की शादी टूटने की कगार पर थी , कैसे हुई सुलह?

 

Rubina Dilaik and Abhinav Shukla Marriage: रुबीना दिलैक अक्सर अभिनव शुक्ला के साथ अपने रिश्ते के बारे में काफी मुखर रहीं है और अकसर अपने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इससे पहले जब ये जोड़ा बिग बॉस 14 के घर में दाखिल हुए थे, तब दोनों के बीच कुछ उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते थे। उन्होंने एक बार यह भी खुलासा किया था कि कैसे वे दोनों टीवी रियलिटी शो साइन करने से पहले तलाक के बारे में सोच रहे थे। फिर भी, उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और रुबीना शो की विजेता बनकर उभरीं।
 

चुनौतियों का डटकर किया सामना 

बिग बॉस से बाहर आने के बाद रुबीना ने बताया था कि बिग बॉस के घर के अंदर रहने से उन्हें अपने रिश्ते की कमज़ोरी को पहचानने में मदद मिली। रुबीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, “शो में हमने जिस तरह की चुनौतियों का सामना किया, उसने हमारे रिश्ते को और मजबूत बनाया है। बाहरी दुनिया में आपके पास ऑप्शन होते हैं और आप बच सकते हैं, लेकिन जब आप घर में बंद होते हैं, तो आपके पास लड़ने या भागने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होता। हमने चुनौतियों का डटकर सामना करने और खुद के लिए जीतने का फैसला किया और बदले में हम, हमारा रिश्ता और हमारा बंधन और मजबूत हुआ।”
 

रुबीना और अभिनव के बारे में

रुबीना और अभिनव ने जून 2018 में शिमला में शादी की। इस जोड़े ने सितंबर 2023 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपनी प्रेग्नेंसी से अपने फैंस को खुश कर दिया। 27 दिसंबर, 2023 को, अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा करते हुए, घर पर उत्सव की कुछ तस्वीरों के साथ, जोड़े ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “यह बताते हुए बहुत उत्साहित और खुश हूं कि हमारी बेटियां, जीवा और ईधा आज एक महीने की हो गई हैं। ब्रह्मांड ने हमें गुरुपर्व के शुभ दिन पर आशीर्वाद दिया! हमारे स्वर्गदूतों के लिए अपनी शुभकामनाएँ भेजें।”

उन्होंने आगे कहा, “इस तरह के शो में अपने जीवनसाथी के साथ होना निश्चित रूप से आपको भावनात्मक सहारा देता है, लेकिन ईमानदारी से कहें तो अपनी पर्सनल लाइफ को सार्वजनिक मंच पर उजागर करना अंडे के छिलके पर चलने जैसा है। चीजों को संतुलित करना एक मानसिक और भावनात्मक चुनौती थी। इसे केवल जोड़े ही समझ सकते हैं।”
 

यह भी पढ़ें- Stree 2 मूवी ने किया कमाल, 400 करोड़ से एक कदम है दूर, जानें फिल्म की अभी तक की कमाई


संबंधित समाचार