होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ब्रिटेन में कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के पहले मरीज की हुई मौत

ब्रिटेन में कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के पहले मरीज की हुई मौत

 

भारत में लगातार कोरोना वायरस कैहर मचा रहा है। अभी थोड़ी राहत मिली ही थी के ऑमिक्रोन ने भारत में दस्तक दे दी है। भारत में ऑमिक्रोन के अभी 30 के पार मामले हो चुके हैं। लेकिन अभी तक भारत में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट से कोई मौत नहीं हुई है। लेकिन कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ब्रिटेन में कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के पहले मरीज की मौत की खबर सामने आ रही है। 

आपको बता दें कि ओमीक्रॉन को लेकर पूरे देश में सतर्कता का पालन किया जा रहा है। रविवार को केरल, आंध्र प्रदेश और चंडीगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट के पहला मामले सामने आए, जबकि महाराष्ट्र और कर्नाटक में भी एक-एक और केस पाए गए। ये सभी पांच मरीज हाल ही में विदेश से लौटे थे। इनको मिलाकर देश में अब तक ओमिक्रोन वेरिएंट के कुल 38 मामले सामने आ चुके हैं।

भारत में पिछले 24 घंटों में जहां कोरोनावायरस (Coronavirus) के 7,350 नए मामले आए, तो वहीं 7,973 मरीज ठीक भी हुए हैं। साथ ही पिछले 24 घंटों में कोरोनावायरस से 202 लोगों की मौत भी हुई है। फिलहाल देश में कोरोनावायरस के कुल मामलों की संख्या 3,46,97,860 है। वहीं सक्रिय मामलों की संख्या 91,456, कुल रिकवरी 3,41,30,768, कुल मौतें का आंकड़ा 4,75,636 है।

यह भी पढ़ें- सऊदी अरब ने तबलीगी जमात को किया बैन, बताया 'आतंकवाद का प्रवेश द्वार'


संबंधित समाचार