होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिनेमाघरों में धमाल मचा रही फिल्म RRR, रिलीज से पहले कमाए 400 करोड़ रुपये ? जानें कैसे

सिनेमाघरों में धमाल मचा रही फिल्म RRR, रिलीज से पहले कमाए 400 करोड़ रुपये ? जानें कैसे

 

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं। हालही की फिल्म की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' का जादू जबरदस्त चल रहा है। अब इस फिल्म को टक्कर देने आ रही साउथ सिनेमा के मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR।

फिल्म RRR में आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर नटराजन और अजय देवगन ने अपना जलवा बिखेरा है। दिग्गज सितारों से सजी ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं, हर जगह इस फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही तगड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने थिएटर में आने से पहले ही 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

दरअसल, फिल्म के 400 करोड़ की कमाई का मामला जुड़ा है इसकी प्री-रिलीज बिजनेस से। प्री-रिलीज बिजनेस मामले में RRR, 'बाहुबली: द कंक्लूजन' को टक्कर देकर प्री-रिलीज बिजनेस में नंबर 1 फिल्म बन चुकी है। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा था कि यह फिल्म अपने नॉन-थीएट्रिकल रिवेन्यू से भी 275 से 300 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। 

फिल्म को बनाने की बात करे तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के निर्माण में तकरीबन 336 करोड़ रुपए लगे हैं। फिल्म कास्ट के फीस को मिलाकर RRR का फाइनल बजट 650 करोड़ रुपए के करीब बताया जा रहा है। इसके साथ ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि फिल्म प्री-रिलीज और रिलीज के बाद दोनों की कमाई को मिला कर लगभग 700 से 850 करोड़ रुपए कमा सकती है।

आपको बता दें कि बाहुबली, मगाधीर और मक्खी जैसी फिल्मों के डायरेक्टर एसएस राजामौली एक बार फिर लोगों के दिलों में घर कर गए हैं। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म आरआरआर (RRR) जमकर दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। सिनेमाघरों में फिल्म RRR को देखकर जहां दर्शकों ने जमकर सीटियां बजाई वहीं, सोशल मीडिया पर फिल्म को फैन्स ने ब्लॉकबस्टर डिक्लेयर कर दिया। 

फिल्म RRR का पहला शो देखने वाले फैन्स सोशल मीडिया पर एक के बाद एक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। फैन्स फिल्म RRR की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म का पहला देखने के बाद एक शख्स ने फिल्म को 4 स्टार देते हुए लिखा- RRR टेरिफिक। इस बाद एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि फिल्म देखकर रोंगटे खड़े हो गए, एसएस राजामौली सर आप मास्टर है, आपको प्रणाम।

यह भी पढ़ें- The Kashmir Files को भड़काऊ फिल्म बताने पर अनुपम खेर का फुटा गुस्सा, शेयर किया असली वीडियो


संबंधित समाचार