होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

1 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी फिल्म एनिमल और सैम बहादुर की टक्कर, जाने फिल्म की स्टारकस्ट

1 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी फिल्म एनिमल और सैम बहादुर की टक्कर, जाने फिल्म की स्टारकस्ट

 

विक्की कौशल-स्टारर सैम बहादुर और रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल दोनों एक ही दिन, 1 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं और इससे बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों के बिजनेस पर बुरा असर पड़ सकता है। मेघना गुलज़ार निर्देशित इस फिल्म ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एमिमल से काफी पहले अपनी रिलीज डेट की घोषणा कर दी थी।

बता दें की भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित युद्ध ड्रामा मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख और गोविंद नामदेव नजर आयेंगे। वहीं फिल्म क्रिट्रिक्स ने बज के आधार पर एनिमल को बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई। 

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी दिखाई देंगी, वहीं फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। इस फिल्म ने पहले ही घरेलू बाजार में 6,036 शो के लिए कुल 2,09,986 टिकट बेचकर 6.42 करोड़ रुपये का प्रभावशाली राजस्व अर्जित करके एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। 

वहीं फिल्म के टीजर को देखने के बाद से ही रणवीर कपूर के फैंस के बीच काफी उत्सुकता देखी जा रही है। फिल्म के टीजर में रणबीर कपूर एक्शन और रोमांच से भरपूर अभिनय करते नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म को लेकर रणबीर कपूर इन दिनों प्रोमोशन में जबरदस्त तरीके से व्यस्त नजर आ रहे हैं।

 


 


संबंधित समाचार