होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

देश को 'मोदी की गारंटी' पर भरोसा, इस बार 400 से अधिक लोकसभा सीटें जीतेगा NDA : PM मोदी

देश को 'मोदी की गारंटी' पर भरोसा, इस बार 400 से अधिक लोकसभा सीटें जीतेगा NDA : PM मोदी

 

झारखंड के धनबाद में चुनावी बिगुल फूंकते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) आगामी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीट जीतेगा क्योंकि देश को ‘मोदी की गारंटी’ पर भरोसा है। वहीं, पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन जल जीवन मिशन एवं आवास योजना के कार्यान्वयन में रुकावटें पैदा कर रहा है। 

‘विजय संकल्प महारैली’ को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "आगामी लोकसभा चुनाव में अबकी बार 400 पार क्योंकि देश को मोदी की गारंटी पर भरोसा है। जहां दूसरों से सारी उम्मीदें खत्म होती हैं, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है।" उन्होंने कहा कि उत्तरी करणपुरा बिजली परियोजना और सिन्द्री उर्वरक इकाई जैसे संयंत्रों का पुनरुद्धार मोदी की गारंटी के पूरा होने का उदाहरण है। 

उधर, झारखंड में झामुमो के नेतृत्व वाले गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि इसने राज्य को लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा, ‘मैंने झारखंड से बरामद नोटों के इतने बड़े बंडल नहीं देखे हैं…लोगों से जो भी पैसा लूटा गया है, उन्हें वापस करना होगा। यह मोदी की गारंटी है।’

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘राज्य में झामुमो के नेतृत्व वाले शासन में रंगदारी चरम पर है और तुष्टीकरण की नीति के कारण घुसपैठ हुई है।’ वहीं, विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह विकास विरोधी एवं जनविरोधी है। 

 


संबंधित समाचार