होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उचाना कलां गांव में दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर हुआ हमला

उचाना कलां गांव में दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर हुआ हमला

  

 

Haryana Assembly Election 2024: जींद के उचाना में रोड शो करने पहुंचे JJP-ASP के काफिले पर कुछ अज्ञात युवकों द्वारा हमला करने की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि वह वहां पर रोड शो करने पहुंचे थे, इसी दौरान कुछ युवकों ने उत्पात मचाते हुए उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंका गया और युवकों द्वारा उत्पाद मचाया गया। 

अज्ञाक युवको के हमले द्वारा सांसद चंद्रशेखर की कार का पिछला शीशा टूट गया। हमले की जानकारी पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुष्यंत चौटाला और एसएचओ के बीच हुई बहस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद की पुलिस के साथ बहस भी हो गई थी। काफिले पर हमले के बाद रोड़ शो को मौके पर ही रोक दिया गया और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। वहीं उचाना थाना SHO भी मौके पर पहुंचे जिसके बाद  दुष्यंत चौटाला ने पुलिस से हमलावरों को गिरफ्तार करने को कहा। SHO ने कहा कि पहले FIR दर्ज कर लेते हैं। इस पर दुष्यंत ने उन्हें चेतवानी दी कि आपके पास कार्रवाई के लिए एक घंटे का समय है। वहीं चंद्रशेखर आजाद भी पुलिस से कहने लगे कि वह संसद के सदस्य हैं और उनके लिए कुछ प्रोटोकॉल हैं। लेकिन उनकी सुरक्षा में कोताही बरती गई। अगर कोई नुकसान पहुंचा दे तो कौन जिम्मेदार होगा। उन्होंने कहा कि आप दलित समाज के शख्स से मजाक कर रहे हो..क्यों लापरवाही की गई।

उचाना में जननायक जनता पार्टी से दुष्यंत चौटाला वहां के उम्मीदवार हैं। यहां पर सांसद चंद्रशेखर उनके समर्थन में रोड शो करने पहुंचे थे। देर शाम को जब उनका काफिला उचाना कलां गांव में पहुंचा तो इसी दौरान उसके काफिले पर अचानक से हमला हो गया।

बता दें कि इस बार जेजेपी और एएसपी मिलकर हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि चुनाव में JJP ने 70 सीटों पर और ASP आजाद समाज पार्टी ने 20 सीटों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं।


संबंधित समाचार