होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

किशोर कुमार की बायोपिक में काम करने के लिए Amir Khan से चल रही है बातचीत: रिपोर्ट

किशोर कुमार की बायोपिक में काम करने के लिए Amir Khan से चल रही है बातचीत: रिपोर्ट

 

Kishore Kumar Biopic: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान निर्देशक अनुराग बसु की बहुप्रतीक्षित किशोर कुमार बायोपिक में अभिनय करने पर विचार कर रहे हैं। पहले ऐसी खबरें थीं कि रणबीर कपूर फिल्म में प्रतिष्ठित गायक-अभिनेता की भूमिका निभाएंगे। हालाँकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से बताया, "किशोर कुमार की बायोपिक अनुराग बसु और निर्माता भूषण कुमार के दिल के करीब है और वे इसे बेहतरीन तरीके से पेश करना चाहते हैं। आमिर खान भी किशोर कुमार के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्हें बसु का विजन बहुत पसंद आया। फिल्म निर्माता ने इसे बहुत अलग तरीके से पेश किया है और यही बात आमिर को सबसे ज्यादा आकर्षित करती है।"

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी के बीच अब तक कई बैठकें हो चुकी हैं और चीजें जल्द ही ठीक हो सकती हैं। सूत्र ने बताया, "आमिर ने 6 फिल्मों पर विचार किया है और हर फिल्म विकास के अलग-अलग चरणों में है। किशोर कुमार की बायोपिक, उज्ज्वल निकम की बायोपिक और राजकुमार संतोषी की कॉमेडी की स्क्रिप्ट तैयार है, वहीं गजनी 2, लोकेश कनगराज की अगली फिल्म और जोया अख्तर की अगली फिल्म विकास के चरण में हैं। आमिर को सभी फिल्में पसंद आई हैं और इस साल के अंत तक वह अपनी अगली फिल्म पर फैसला लेंगे। 6 फिल्मों में से वह तीन फिल्में अलग-अलग समयसीमा में करेंगे और बाकी तीन को छोड़ सकते हैं।" 

इस बीच, अनुराग बसु वर्तमान में कार्तिक आर्यन और त्रिपती डिमरी अभिनीत एक प्रेम कहानी पर फिल्म बना रहे हैं, जो अप्रैल, 2025 तक पूरी हो जाएगी। आमिर खान की अगली फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' पाइपलाइन में है।
 

यह भी पढ़ें- ब्रिक्स शिखर सम्मेलन के लिए रूस पहुंचे PM Modi, आज पुतिन से करेंगे मुलाकात


संबंधित समाचार