होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने पूरे किए 4000 एपिसोड, गोकुलधाम में इस अंदाज में मना जश्न

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने पूरे किए 4000 एपिसोड, गोकुलधाम में इस अंदाज में मना जश्न

 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 4000 Episode: पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अपने 4000 एपिसोड सक्सेस्फुली पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर पूरी टीम ने मिलकर जोरदार जश्न मनाया। शो की स्‍टार कास्‍ट पलक सिधवानी, मंदार चंदवाडकर, सुनयना फोजदार और अंबिका ने इस मौके की कई तस्‍वीरें शेयर की। उन्‍होंने कहा कि वह सबके अपार प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं। 

पलक सिधवानी ने इंस्टाग्राम पर गोकुलधाम हाउसिंग सोसाइटी में भव्य उत्सव की खुशनुमा तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में पलक को पीले रंग की हाई नेक फुल स्लीव्स टी शर्ट और काले रंग का ओवरऑल पहने हुए दिखाया गया है। उन्‍होंने एक नोट लिखा, “ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम को बधाई और इतना प्यार और समर्थन देने के लिए आप सभी को धन्यवाद, आपके प्यार से ही हम सब हैं।'' बता दें कि पलक सिंधवानी इस शो में 'सोनू आत्माराम भिड़े' का किरदार निभाती हैं, जो आत्माराम और माधवी की बेटी है।

वहीं, मंदार ने आत्माराम तुकाराम भिड़े की भूमिका निभाई है, जो एक ट्यूशन शिक्षक है और "भिड़े ट्यूशन क्लासेस" चलाता है। समारोह से एक वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा: “नतमस्तक। आप सभी को बहुत-बहुत आभार और प्यार।” 

सुनयना शो में अंजलि तारक मेहता का किरदार निभाती हैं। यह किरदार पहले नेहा मेहता ने निभाया था। 'क़ुबूल है' फेम अभिनेत्री ने एक नोट लिखा, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अपने 4000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। दिल जीतने और लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने की इस यात्रा का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है, पूरी टीम को शुभकामनाएं और प्यार, उन सभी को जिन्होंने इस यात्रा में योगदान दिया है और हमारे वफादार दर्शकों को, जिन्होंने हमें एक परिवार की तरह प्यार किया है।

अंबिका, कोमल हंसराज हाथी का किरदार निभाती हैं और अपने तकियाकलाम 'ओह कम ऑन' के लिए जानी जाती हैं। वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एक और मील का पत्थर...4000 हैप्पीसोड्, निश्चित रूप से यह कुछ जादू है जो इतने लंबे समय तक हम सभी के लिए काम कर रहा है। इसके लिए हम भागवान के आभारी है। उन्‍होंने लिखा मैं दर्शकों से मिले अपार प्यार, समर्थन और सराहना की सदैव आभारी हूं।' 

आपको बता दें कि जुलाई 2008 में पहली बार प्रसारित होने वाला यह शो अब अपने 16वें वर्ष में है और हाल ही में इसके 4000 एपिसोड पूरे हो गए हैं। यह चित्रलेखा पत्रिका में तारक मेहता के साप्ताहिक कॉलम 'दुनिया ने उंधा चश्मा' पर आधारित है।

 


संबंधित समाचार