होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुशील गुप्ता ने पोलिंग बूथों का किया निरीक्षण, मतदाताओं का जताया आभार

सुशील गुप्ता ने पोलिंग बूथों का किया निरीक्षण, मतदाताओं का जताया आभार

 

AAP Haryana: आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील गुप्ता ने लोकसभा चुनाव में कुरुक्षेत्र संसदीय सीट पर दिए गए सहयोग, समर्थन और प्रेम-प्यार के लिए मतदाताओं का धन्यवाद किया है।

कुरुक्षेत्र लोकसभा में पोलिंग बूथों का निरीक्षण करने पहुंचे सुशील गुप्ता ने कहा कि जनता से मिला स्नेह ही उनकी कमाई है और यही उनकी पूंजी हैं। लोकसभा चुनाव में लोगों के विश्वास और भरोसे से मजबूती मिली है। इस दौरान उन्होंने मुख्य चुनाव अधिकारी और रिटर्निंग अधिकारी कुरुक्षेत्र को पत्र लिखकर मतपेटी नियंत्रण कक्ष की लाइव निगरानी के लिए एक्सेस देने की भी मांग की है।

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में पारदर्शिता बनाए रखने और ईवीएम की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्ट्रॉन्ग रूम के नियंत्रण कक्ष तक लाइव पहुंच प्रदान की जाए। EVM की सुरक्षा सुनिश्चित करना हम सभी के लिए आवश्यक है और यह सुनिश्चित करना हमारा अधिकार भी है कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया किसी भी तरह से बाधित न हो। इसलिए हमें नियंत्रण कक्ष तक लाइव पहुंच का एक्सेस दिया जाए।

उन्होंने कहा है कि BJP की तानाशाह सरकार को सत्ता से बाहर करने का मौका जनता को मिला है। सरकार संस्थाओं को अपने इशारे पर चला रही है। देश में किसान, युवा, व्यापारी और महिलाओं के साथ अन्याय हो रहा है। देश में असल लड़ाई न्याय और अन्याय के बीच है। इंडिया गठबंधन हरियाणा की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगा।


संबंधित समाचार