होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फिर से रिलीज होगी सूरज पे मंगल भारी फिल्म, 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में देखे सकेंगे लोग

फिर से रिलीज होगी सूरज पे मंगल भारी फिल्म, 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में देखे सकेंगे लोग

 

Suraj Mangal Par Bhari: ज़ी स्टूडियोज़ 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में सूरज पे मंगल भारी को फिर से रिलीज़ करने के लिए तैयार है। मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख अभिनीत, अभिषेक शर्मा की यह हल्की-फुल्की कॉमेडी दर्शकों के लिए बड़े पर्दे पर वापस आएगी, जिन्होंने 2020 में इसकी शुरुआती रिलीज़ को मिस कर दिया होगा। 

दिलजीत दोसांझ की दमदार स्क्रीन प्रेजेंस और कॉमिक टाइमिंग, मनोज बाजपेयी की असाधारण प्रतिभा और फातिमा सना शेख के आकर्षण के साथ मिलकर इस फ़िल्म को एक ऐसी फ़िल्म बनाती है जिसे मिस नहीं किया जा सकता। सूरज पे मंगल भारी पहली बार तब रिलीज़ हुई थी जब महामारी के बाद थिएटर फिर से खुल रहे थे, और चुनौतियों के बावजूद, इसने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी।

इसके पुनः रिलीज के साथ, ज़ी स्टूडियोज दर्शकों को बड़े पर्दे पर इस रमणीय कॉमेडी का आनंद लेने का एक और अवसर प्रदान करता है, जहां इसके बड़े-से-बड़े हास्य और दिल को छू लेने वाले क्षणों की सबसे अधिक सराहना की जाती है।

इंडिया टुडे डिजिटल की फिल्म की समीक्षा में कहा गया है, "फिल्म में कुछ वाकई समस्याग्रस्त हिस्से हो सकते हैं, जो बाद में आपको 2020 की संवेदनशीलता से आंकने पर हंसने के लिए दोषी महसूस कराते हैं। लेकिन यह अभी भी कुछ वास्तविक हंसी प्रदान करती है। क्लाइमेक्स में, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के ट्रेन सीक्वेंस का एक बेहतरीन पुनर्निर्माण हमें अपनी सीटों से सीटी बजाने के लिए मजबूर कर देता है।"
 

यह भी पढ़ें- Israel-Iran War के बीच भारत ने नागरिकों को सलाह दी, ईरान की अनावश्यक यात्रा से बचे


संबंधित समाचार