होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Stree 2 मूवी ने किया कमाल, 400 करोड़ से एक कदम है दूर, जानें फिल्म की अभी तक की कमाई

Stree 2 मूवी ने किया कमाल, 400 करोड़ से एक कदम है दूर, जानें फिल्म की अभी तक की कमाई

 

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। ये फिल्म पहले दिन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड बना चुकी है। पठान और गदर 2 जैसी फिल्मों को टक्कर देते हुए ये फिल्म कमाई के मामले में आगे निकल गई है। मैडॉक फिल्म्स की तरफ से  'स्त्री 2' के 10वें दिन के कमाई के फाइनल आंकड़े साझा किए गए हैं।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर की इतने करोड़ की कमाई

फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले ही हफ्ते में 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। वीकेंड पर फिल्म की कमाई ने एक बार फिर छप्परपाड़ कमाई की है। प्रोडक्शन हाउस द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार यानी कि 10वें दिन फिल्म ने 33.8 करोड़ रुपये की कमाई की है। मैडॉक फिल्म्स की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, 'स्त्री 2' का भारत में 10 दिनों का नेट कलेक्शन कुल 361 करोड़ रुपये हो गया है। 

ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

दर्शकों को ये हॉरर कॉमेडी फिल्म बेहद पसंद आ रही है। जल्द ही ये फिल्म 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली है। श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पकंज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारों से सजी फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। मैडॉक द्वारा साझा किे गए आंकड़ों के मुताबिक, स्त्री 2 ने 10 दिनों में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 505 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें- जन्माष्टमी की पूजा में करते समय इन 5 चीजों को जरूर करें शामिल, सभी दुःख होंगे दूर


संबंधित समाचार