होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उत्तराखंड पहुंचे सोनू निगम, बाबा केदारनाथ के किए दर्शन, शिव भक्ति में दिखे लीन

उत्तराखंड पहुंचे सोनू निगम, बाबा केदारनाथ के किए दर्शन, शिव भक्ति में दिखे लीन

 

Sonu Nigam Visits Kedarnath Dham: बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम आज सुबह उत्तराखंड के केदारनाथ धाम पहुंचे। यहां उन्होंने बाबा केदारनाथ धाम के दर्शन किए और इस दौरान वह पूरी तरह शिव भक्ति में लीन दिखाई दिए।

बता दें कि सोनू निगम बुधवार सुबह सात बजे हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम पहुंचे। उन्होंने गले में भगवा चोला धारण कर और सफेद कुर्ता पहना हुआ था। जैसे ही सोनू निगम हेलीपैड से पैदल केदारनाथ मंदिर की और चले तो इस दौरान उनके फैंस उनके साथ सैल्फी लेते भी नजर आई।

मंदिर प्रांगण में मंदिर समिति प्रभारियों सिंगर का स्वागत किया और भगवान केदारनाथ का प्रसाद भेंट किया। इसके अलावा उन्होंने महंत के सामने भजन भी गाकर सुनाए। इसके साथ ही गायक ने भगवान शिव की आराधना की और जलाभिषेक भी किया। इस दौरन उनके साथ मंदिर के अन्य पुजारी भी दिखाई दिए। 

बीकेटीसी मीडिया प्रभारी ने बताया कि केदारनाथ मंदिर में दर्शन के बाद गायक सोनू निगम अभिभूत दिखे। जब उनसे पूछा गया कि वह अचानक भगवान केदारनाथ के दर्शन को आ गये तो उन्होंने कहा यही समझो "संदेशे आते है "। 

टॉप ट्रेंट में ये गाना

वर्तमान की बात करें, तो हाल ही में सोनू निगम ने आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म महाराज के एक गाने में अपनी आवाज दी है। उन्होंने महाराज के गाने 'अच्युतमकेशवम...' भजन को अपनी आवाज में गाया है जो इस वक्त टॉप ट्रेंड में बना हुआ  है।


संबंधित समाचार