होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

धोखाधड़ी मामले में जारी वारंट पर Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुझे परेशान किया जा रहा है’

धोखाधड़ी मामले में जारी वारंट पर Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुझे परेशान किया जा रहा है’

 

सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी मामले में गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सोनाक्षी सिन्हा ने आधिकारिक बयान जारी कर अपने ऊपर लगे आरोपों को फेक बताया है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने पिछले कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक सोनाक्षी को दिल्ली में एक इवेंट के लिए 28 लाख रुपये एडवांस में दिए गए थे। जहां उन्हें बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होना था। लेकिन अभिनेत्री इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं और उन्होंने इसके लिए अग्रिम भुगतान लिया। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को अगले महीने उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है।

इसी को लेकर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने मंगलवार को आधिकारिक बयान जारी कर इन सब खबरों को फेक बताया है। सोनाक्षी ने अपने अधिकारिक बयान में कहा कि कुछ दिनों से बिना किसी सत्यापन के मेरे खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होने की अफवाहें चल रही हैं। जो पूरी तरह से काल्पनिक है। यह मुझे परेशान करने की कोशिश की जा रही है। मैं सभी पत्रकारों और समाचार संवाददाताओं से अनुरोध करती हूं कि इस फर्जी खबर को प्रकाशित न करें। क्योंकि मेरे खिलाफ अफवाहें फैलाने वाला व्यक्ति केवल पब्लिसिटी हासिल करने के लिए यह सब कर रहा है।

सोनाक्षी आगे कहती हैं कि यह आदमी पब्लिसिटी हासिल करने की कोशिश कर रहा है और मीडिया में इन दुर्भावनापूर्ण लेखों को प्रकाशित करवाकर लगाकर मेरी प्रतिष्ठा पर हमला कर रहा है। कृपया इस उत्पीड़न के तांडव में भाग न लें। यह मामला मुरादाबाद कोर्ट में विचाराधीन है और इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है।

सोनक्षी कहती हैं कि मेरी टीम इस व्यक्ति के खिलाफ अदालत की अवमानना करने के लिए सभी आवश्यक कार्रवाई करेगी। इस मामले पर जब तक मुरादाबाद कोर्ट अपना फैसला नहीं लेती, तब तक यह मेरी एकमात्र टिप्पणी है। इसलिए कृपया आपसे निवेदन है मुझसे इसके लिए संपर्क नहीं करें। मैं घर पर हूं और मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूं कि मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें- अपने इस गाने के लिए Hrithik Roshan ने बदले थे 12 जोडी जूते, जानें पूरा किस्सा


संबंधित समाचार