होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिंगर Armaan Malik ने गर्लफ्रैंड Aashna Shroff से की सगाई, सामने आईं तस्वीरें

सिंगर Armaan Malik ने गर्लफ्रैंड Aashna Shroff से की सगाई, सामने आईं तस्वीरें

 


Armaan Malik Engaged Aashna Shroff:मैं जो कभी कह ना सका आज कहता हूं पहली दफा...जी हां दिल में हो तुम के सिंगर Armaan Malik ने पहली का तो पता नहीं लेकिन फाइनली अपने रिश्ते पर खुलासा कर दिया है। 28 अगस्त 2023 की सुबह अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक गुड न्यूज शेयर करके फैंस को खुश कर दिया। सिंगर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और इन्फ्लुएंसर आशना श्रॉफ के साथ अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की हैं। इसने फैंस को सरप्राइज दे दिया है और कई फीमेल फैंस का दिल तोड़ दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARMAAN MALIK 🧿 (@armaanmalik)

सिंगर अरमान मलिक ने गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ से की सगाई
दरअसल, 28 अगस्त 2023 को अरमान मलिक ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी सगाई की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में ऑफ-व्हाइट सूट पहने अरमान घुटनों के बल बैठकर आशना की उंगली में अंगूठी डालते नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर, आशना अपनी सगाई की खुशी को रोक नहीं पाईं। आशना के लुक की बात करें, तो वह भी व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिस पर रेड कलर का फ्लोरल प्रिंट है। फोटोज में दोनों बेहद खुश और इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। वहीं अरमान ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा कि 'और हमारी हमेशा के लिए जर्नी की शुरुआत अब हुई है।' 

अरमान के इंस्टा पर फोटोज शेयर करने के तुरंत बाद ही कमेंट बॉक्स में कपल के लिए बधाई मैसेजेस आने लगे। ईशान खट्टर ने लिखा, "ओह, आप लोगों को बधाई।" सिंगर नीति मोहन ने लिखा, "ओएमजी बधाई हो दोस्तों। कितना प्यारा है।" दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा, "बधाई हो! इस नई शुरुआत के साथ आप दोनों को खुशी, स्वास्थ्य और समृद्धि की शुभकामनाएं!"

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ का रिश्ता
बता दें कि अरमान मलिक और आशना श्रॉफ साल कथित तौर पर 2017 में एक-दूसरे से मिले थे। हालांकि, दोनों के बीच कुछ परेशानी के चलते ये अलग हो गए थे। इसके बाद साल 2019 में दोनों एक बार फिर मिले और तब से एक साथ हैं। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की और अक्सर अपने इंस्टाग्राम फीड पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARMAAN MALIK 🧿 (@armaanmalik)

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ का वर्क फ्रन्ट
अरमान मलिक एक फेमस सिंगर हैं, जिन्होंने 'बुट्टा बोम्मा', 'बोल दो ना ज़रा', 'जब तक', 'बुद्धू सा मन', 'नैना', 'तेरे मेरे', 'मैं रहूं या न रहूं', 'चले आना', 'हुआ है आज पहली बार', 'दिल में हो तुम' और 'सब तेरा' और कई अन्य गाने गाए हैं। दूसरी ओर, आशना एक लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लगभग दस लाख फॉलोअर्स हैं। 


संबंधित समाचार