होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी सचिन बिश्नोई अजरबैजान से गिरफ्तार

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी सचिन बिश्नोई अजरबैजान से गिरफ्तार

 

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Musewala murder case) में पंजाब पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भांजे सचिन बिश्नोई को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार, उसे अजरबैजान से दबोचा गया है। आरोप है कि सचिन ही लॉरेंस गैंग को बाहर से निर्देश देता था।

पेश किया था चालान
मानसा पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड में बीते शुक्रवार को चालान पेश किया था। 1850 पन्नों के चालान में करीब 24 आरोपियों के नाम शामिल हैं। इनमें से 20 को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। कहा गया था कि चार आरोपी विदेश में छिपे बैठे हैं। इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बताया गया है, जो इस समय पंजाब पुलिस की कैद में है। जिन आरोपियों के विदेश में छिपे होने की आशंका जताई गई थी, उसमें मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़, अनमोल बिश्नोई, सचिन बिश्नोई और लिजिन नेहरा शामिल थे।

34 आरोपियों के खिलाफ मामला
एसएसपी गौरव तोरा ने इस मामले में बताया था कि 34 आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया गया था। वहीं, 24 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल कर दी गई है। हत्या में शामिल जगरूप रूपा और मनप्रीत मनु कुस्सा की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो चुकी हैं। उनके मुठभेड़ के बारे में अदालत को सूचित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Jharkhand: एकतरफा प्यार में आशिक ने युवती को किया आग के हवाले, मौत


संबंधित समाचार