होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, BJP में शामिल हुई किरण और श्रुति चौधरी

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, BJP में शामिल हुई किरण और श्रुति चौधरी

 

Kiran and Shruti Chaudhary Joined BJP: हरियाणा कांग्रेस की दिज्जग नेता किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी ने आज दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में कमल का दामन थाम लिया है। गौरतलब है कि कुछ महीनों बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है ऐसे में किरण और श्रुति चौधरी का बीजेपी में शामिल होना कांग्रेस के लिए तगड़ा झटका साबित हो सकता है।

पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की बहू और तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ मंगलवार को कांग्रेस से इस्तीफा दिया और आज बुधवार को दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और सीएम नायब सैनी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं।

बता दें कि 18 जून मंगलवार को किरण चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर कहा कि हरियाणा में कांग्रेस को पर्सनल प्रॉपर्टी समझते हैं। साथ ही उन्होंने पत्र में दावा किया कि उन्हें बेइज्जत भी किया गया।

कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए श्रुति चौधरी ने कहा कि मैंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है। चौधरी बंसी लाल और चौधरी सुरेंद्र सिंह की विचारधारा पर चल क्षेत्र एवं प्रदेश का विकास करना मेरी हमेशा प्राथमिकता रहेगी।

माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान किरण चौधरी अपनी बेटी श्रुति चौधरी के लिए भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से टिकट ना मिलने के कारण पार्टी से नाराज हैं। 


संबंधित समाचार