होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Shimla: फ्लाइंग फेस्टिवल में पहुंचे The Great Khali,हिमाचल में Wrestling Academy खोलने की जताई इच्छा

Shimla: फ्लाइंग फेस्टिवल में पहुंचे The Great Khali,हिमाचल में Wrestling Academy खोलने की जताई इच्छा

 

The Great Khali In Himachal: हिमाचल की राजधानी से सटे जुन्गा क्षेत्र में  4 दिवसीय 'फ्लाइंग फेस्टिवल' का आयोजन किया गया है, जिसका आज समापन हो जाएगा। 

वहीं 'फ्लाइंग फेस्टिवल' के आयोजन के तीसरे दिन शुक्रवार को पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई रैसलर द ग्रेट खली और ग्रामीण विकास मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस मौके पर उन्होंने पैराग्लाइडरों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे ग्रेट खली ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह की गतिविधियों से प्रदेश में पर्यटन की बढ़ावा मिलेगा। पर्यटक हिमाचल प्रदेश की और आकर्षित होंगे। उन्होंने कहा कि टूरिज्म के साथ इससे स्थानीय लोगो को भी रोजगार मिलेगा और सरकार को भी रैवेन्यू आएगा।

युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील

वहीं द ग्रेट खली ने प्रदेश के युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील करते हुए कहा कि युवाओं को एजुकेशन का नशा करना चाहिए और खेलों को बढ़ावा देना चाहिए। अगर कोई बच्चा या युवा नशा करता है तो सिर्फ वो परेशान नहीं रहता बल्कि उसके साथ उसका परिवार, सगे-सबंधी व सोसायटी भी तबाह होती है। 

'रैसलिंग अकादमी के लिए देख रहे जगह'

खली ने कहा कि वह हिमाचल प्रदेश में रैसलिंग अकादमी के लिए जगह देख रहे हैं। सैंटर जगह ढूंढ कर अकादमी शुरू करेंगे, जहां पूरे हिमाचल व बाहर से भी खेलने में रुचि रखने वाले युवाओं को आसानी से आ सकें।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand News: CM धामी की सुरक्षा में बड़ी चूक! सचिवालय के एग्जिट गेट पर खड़ी मिली अनजान कार


संबंधित समाचार