होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Shimla:फेरी वाले युवक की पिटाई मामले में बड़ी कार्रवाई,पुलिस ने आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया

Shimla:फेरी वाले युवक की पिटाई मामले में बड़ी कार्रवाई,पुलिस ने आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया

 

Shimla: हिमाचल प्रदेश में बीते दिन फेरीवाले से मारपीट का मामले सामने आया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है और उनसे मामले को लेकर सवाल किए जा रहे हैं।

इसके अलावा पुलिस ने पीडि़त युवक से भी संपर्क कर किया है। युवक को शिमला बुलाया गया है। शिमला पहुंचने पर पुलिस पीडि़त के बयान को दर्ज किया जाएगा। उसके बाद नियमों के तहत आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर युवकों को हिरासत में लिया है। उन्होंने कहा कि कानून को हाथ में लेने की इजाजत किसी को भी नहीं दी जा सकती। कानून को हाथ मे लेने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

फैरी वाले को पिटने के बाद बनाया मुर्गा

सोशल मीडिया पर हिमाचल प्रदेश के धामी क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें फेरी वाले एक व्यक्ति की बाइक सवार युवक पिटाई करते हुए दिख रहा है। बिचारा फैरी वाला व्यक्ति कह रहा है कि ऐसी गलती दुबारा नहीं होगी। इतना ही नहीं वीडियो में व्यक्ति फेरी वाले को तलवार से काटने की धमकी भी दे रहा है। इसके अलावा फैरी वाले की पिटाई करने के बाद उसे मुर्गा भी बनाया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद शिमला पुलिस ने बालूगंज थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाहरी राज्य से आया था फैरी वाला

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में दिख रहा फैरी वाला व्यक्ति बाहरी राज्य का है। वह शिमला में किसी काम से आया था लेकिन स्थानीय लोगों ने उसके साथ बदसलूकी करते हुए वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वहीं इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए लगभग आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार शिकायत के आधार पर बीएनएस की धारा 126 (1),115 (2), 352, 3(5) के तहत FIR दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई गई है।


संबंधित समाचार