होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से किया बप्पा को विदा, बैंड और गानों पर परिवार के साथ जमकर थिरकीं

शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से किया बप्पा को विदा, बैंड और गानों पर परिवार के साथ जमकर थिरकीं

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रविवार को धूमधाम से 'गणपति बप्पा' का विसर्जन किया। इस दौरान उनका पूरा परिवार बैंड और गानों की धुन पर जमकर थिरका। इस बार उन्होंने अपने घर पर डेढ़ दिन दिन के गणपति बप्पा की स्थापना की थी। रविवार को भक्ति भाव और बैंजो ग्रुप और ढोल-नगाड़ों के साथ उन्होंने भगवान गणेश को विदाई दी। 

बिल्डिंग कैंपस में ही बने आर्टिफिशियल तालाब में उन्होंने गणपति बप्पा का विसर्जन किया। इस मौके पर शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा, बहन शमिता शेट्टी और और बेटा विहान मौजूद रहे। वहीं, भगवान गणेश की मूर्ति के विसर्जन के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने बताया कि हम सभी इस त्योहार को बहुत ही धूमधाम से मनाते हैं।

 

एक्ट्रेस ने बैंड के धुन पर काफी डांस किया, उन्होंने गणपति बप्पा से फिर अगले साल आने का वादा लेकर उनका विसर्जन किया। इसके अलावा अपने प्रशंसकों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देते हुए शिल्पा शेट्टी ने भगवान से सबको सुख-समृद्धि और सफलता देने की कामना की। 

आपको बता दें कि शिल्पा के घर हर साल गणेश चतुर्थी बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। इस बार भी उनके यहां इस समारोह को लेकर खास तैयारी की गई थी। रविवार को गणपति विसर्जन के साथ धूमधाम से ये कार्यक्रम संपन्न हुआ।

 


संबंधित समाचार