होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Shikhar Dhawan Retirement: रोहित शर्मा ने धवन के संन्यास लेने पर शेयर कीं कुछ यादगार फोटों

Shikhar Dhawan Retirement: रोहित शर्मा ने धवन के संन्यास लेने पर शेयर कीं कुछ यादगार फोटों

 

Shikhar Dhawan Retirement: रोहित शर्मा और शिखर धवन मैदान पर और मैदान के बाहर भाई और सबसे अच्छे साथी रहे हैं। और अब जब धवन ने अपने संन्यास की घोषणा कर दी है, तो उनके सबसे अच्छे दोस्त रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर उन्हें भावभीनी विदाई दी है। मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने अपने खेल करियर के दौरान साझा की गई अविश्वसनीय यादों के लिए धवन को धन्यवाद दिया।

रोहित शर्मा ने शिखर धवन को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। रोहित ने लिखा, "कमरे साझा करने से लेकर मैदान पर जीवन भर की यादें साझा करने तक। आपने हमेशा दूसरे छोर से मेरा काम आसान किया। बेहतरीन जट्ट। @SDhawan25।"

मैदान पर और मैदान के बाहर भाई

रोहित शर्मा और शिखर धवन लगभग एक दशक तक भारत की प्रमुख सलामी जोड़ी रहे। दोनों ने खेल के सभी प्रारूपों में मेन इन ब्लू के लिए अनगिनत मैच खेले हैं और उनके बीच एक मजबूत रिश्ता है।

धवन ने दूसरे दिन अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट दोनों से संन्यास की घोषणा की। कोहली के बाद, रोहित ने भी पूर्व भारतीय स्टार के लिए एक हार्दिक संदेश पोस्ट किया।

धवन भारत के लिए एक दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं। वीरेंद्र सहवाग के टीम इंडिया से संन्यास लेने के बाद वे रैंक में ऊपर उठे। देश के लिए 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20I मैच खेलने के बाद, धवन ने आखिरकार 38 साल की उम्र में अपने जूते लटका दिए।

 

यह भी पढ़ें- Stree 2 मूवी ने किया कमाल, 400 करोड़ से एक कदम है दूर, जानें फिल्म की अभी तक की कमाई


संबंधित समाचार