होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Shahjahanpur Road Accident: ढाबे पर खड़ी बस से अचानक टकराया डंपर, रेत के नीचे दबी 11 जिंदगियां

Shahjahanpur Road Accident: ढाबे पर खड़ी बस से अचानक टकराया डंपर, रेत के नीचे दबी 11 जिंदगियां

 

Shahjahanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार की रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए। भीषण सड़क हादसे के बाद सड़क पर लाशों का ढेर लग गया। चारों तरफ दर्दनाक मंजर ने पैर पसार लिए।

बता दें कि सीतापुर जिले के रहने वाले सभी लोग उत्तराखंड के पूर्णांगिरी दर्शन करने जा रहे थे। यह भीषण सड़क हादसा रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ। यह हादसा शाहजहांपुर के खुटार क्षेत्र में गोला-लखीमपुर रोड पर हुआ। कहा जा रहा है कि यह बस रात में भोजनालय के पास खड़ी थी तभी अचानक तेज रफ्तार से आ रहा गिट्टी से भरा एक डंपर उस बस पर पलट गया। जिसमें 11 लोगों की जान चली गई।

हादसे की खबर सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन लाशों के ढेर में अपनों को तलाशते रहे। यह मंजर देख पुलिसकर्मियों का कलेजा भी कांप उठा। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शहाजहांपुर के गोला मार्ग से जब बस गुजर रही थी तब ड्राइवर ने नाश्ता और भोजन के लिए इसे ढाबे पर खड़ी किया था। बस खड़ी होने के बाद कुछ श्रद्धालु ढाबे में भोजन के लिए चले गए थे। जबकि कुछ बस में बैठे थे और कुछ वहीं बाहर में टहल रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ है। जैसे ही डंपर पलटी वहां मौजूद कुछ श्रद्धालु उसके नीचे दब गए। इस हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी गई है।

 


संबंधित समाचार