होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

संदेशखाली मामले का मुख्य आरोपी शाहजहां शेख हुआ गिरफ्तार, ED की टीम पर हुए हमले के बाद से था फरार

संदेशखाली मामले का मुख्य आरोपी शाहजहां शेख हुआ गिरफ्तार, ED की टीम पर हुए हमले के बाद से था फरार

 

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली प्रकरण के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख को गुरूवार को करीब 55 दिनों बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। शाहजहां शेख प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर हुए हमले के बाद से फरार है। 5 जनवरी को ईड़ी की टीम द्वारा राशन घोटाला मामले को लेकर आरोपी के ठिकानों पर छापा मार रही थी। तभी शाहजहां शेख ने समर्थकों के साथ मिलकर ED की टीम पर हमला कर दिया। इस घटना के बाद से ही फरार चल रहे था। 

बता दें कि, जांच एजेंसियों ने TMC के फरार नेता को खोजने के लिए नोटिस भी जारी कर दिया था। इसी बीच स्थानीय महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। महिलओं ने TMC नेता पर यौन शोषण और जमीन हथियाने जैसे गंभीर आरोप लगाए। इसके अलावा कई दिनों तक शाहजहां शेख की गिरफ्तारी न हो पाने को लेकर न्यायालय नें बंगाल पुलिस की कड़ी आलोचना भी की।

वही TMC ने शाहजहां शेख पर कार्रवाई करते हुए उसे पार्टी से निकाल दिया है। पार्टी ने नेता को 6 वर्षों के लिए पार्टी से निषकसित कर दिया। शाहजहां शेख को पार्टी से निकालने के बाद TMC के ही दूसरे नेता डेरेक ओ ब्रायन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहे कि एक पार्टी है जो सिर्फ बोलती है.... वहीं TMC जो कहती है वो करती है। 

 ये भी पढ़ें-  गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली नफे सिंह राठी की हत्या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट


संबंधित समाचार