होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Shah Rukh Khan शुरू कर रहे हैं अपना OTT प्लेटफार्म ? इस अंदाज में मचाने वाले हैं तहलका

Shah Rukh Khan शुरू कर रहे हैं अपना OTT प्लेटफार्म ? इस अंदाज में मचाने वाले हैं तहलका

 

बॉलीवुड के स्टार एक्टर शाहरुख खान लगातार लाइमलाइट में रहते हैं। वहीं ओटीटी जगत में तहलका मचाने के लिए किंग खान तैयार दिख रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए एक अनाउंसमेंट की, जिसे सुनकर उनके फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई नजर आ रहा है। किंग खान ने खुद इस बात का हिंट दिया कि वह जल्द ही ओटीटी की दुनिया में हंगामा करने आ रहे हैं। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की माने तो इस बारे में सच्चाई कुछ और ही है।

मीडिया और जनता का मानना ​​है कि सुपरस्टार जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म या एक ऐप लॉन्च करने वाले हैं। हालांकि ताजा रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख़ न ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं और न ही कोई चैनल लॉन्च कर रहे हैं। यह पोस्टर केवल Disney+ Hotstar के आगामी विज्ञापन की है। शाहरुख इस मंच के लिए बहुत सारे विज्ञापनों की शूटिंग कर चुके हैं। सोर्स के अनुसार किंग खान के बारे में कोई अनुमान लगाना अभी जल्दबाजी है क्योंकि जल्द ही एक सही आधिकारिक घोषणा हो सकती है।

दरअसल शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखा, "OTT की दुनिया में कुछ-कुछ होने वाला है।" वहीं इस पोस्ट में शाहरुख की अंगूठा दिखाते हुए एक तस्वीर में देखी जा सकती है। इस पोस्टर पर उनकी तस्वीर के साथ 'SRK+' भी लिखा है। शाहरुख द्वारा तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद सलमान खान ने उन्हें बड़े लॉन्च पर बधाई देते हुए कहा, "आज की पार्टी तेरी तरह से @iamsrk। आपके नए ओटीटी ऐप, एसआरके + पर बधाई।" फिल्म के मोर्चे पर, शाहरुख अगली बार वाईआरएफ की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की सह-अभिनीत दिखाई देंगे। यह फिल्म जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- The Kashmir Files 4th Day Collection: ब्लॉकबस्टर की ओर बढ़ रही 'द कश्मीर फाइल्स', अब तक इतनी की कमाई


संबंधित समाचार