होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पति संग ट्रैक्टर पर बैठकर सपना चौधरी ने की मस्ती, वीडियो किया शेयर

पति संग ट्रैक्टर पर बैठकर सपना चौधरी ने की मस्ती, वीडियो किया शेयर

 

हरियाणवी क्वीन और डांसर सपना चौधरी अपने स्टेज शो और डांस वीडियो से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। सपना फैन्स के बीच बने रहना बखूबी जानती हैं और इसलिए वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया से दूर रखना पसंद करती हैं। लेकिन इस बार बार सपना ने पति वीर साहू (Veer Sahu) का एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वीर साहू ट्रैक्टर चलाते नजर आ रहे हैं। सपना इस वीडियो में अपने पति पर जोर-जोर से चिल्ला रही हैं।

सपना ने अपने पति के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "ज़मींदार पूरे खोपर है, म्हारे ट्रैक्टरां कै कड़े शोकर है।" इस वीडियो में सपना धाकड़ और मजाकिया अंदाज में अपने पति पर चिल्ला रही हैं। सपना के पति ट्रैक्टर चला रहे हैं और सपना चिल्ला कर कहती हैं, मेरा ड्राईवर बकवास है, बेवकूफ है मेरा ड्राईवर।" सपना आगे कहती हैं, "पोरस के पापा सही से ट्रैक्टर चलाओ।" इस दौरान सपना काफी सिंपल नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि हरियाणा संगीत जगत की जानी-मानी डांसर सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। सपना चौधरी ने न सिर्फ हरियाणवी बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड में भी काम किया है। इतना ही नहीं वह सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सिर्फ फिल्में ही नहीं, सपना कई बार कई सामाजिक मुद्दों पर खुलकर स्टैंड लेती हैं।

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर 'The Kashmir Files' की आंधी, 9वें दिन बनाया नया रिकॉर्ड


संबंधित समाचार