होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Deepika Padukone से पहली मुलाकात पर संजय भंसाली का बयान, खूबसूरती से हुए प्रभावित

Deepika Padukone से पहली मुलाकात पर संजय भंसाली का बयान, खूबसूरती से हुए प्रभावित

 

प्रशंसित निर्देशक संजय लीला भंसाली और बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने कई प्रोजेक्ट्स पर साथ काम किया है, जिनमें राम लीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी हिट फ़िल्में शामिल हैं। हाल ही में फिल्म निर्माता ने पहली बार अभिनेत्री से मिलने को याद करते हुए कहा कि वह उनकी खूबसूरती को देखकर दंग रह गए थे।

 हॉलीवुड रिपोर्टर से बात करते हुए निर्देशक ने बताया, "जब मैं दीपिका से मिला, जब मैं पहली बार उनके घर गया, तो उन्होंने दरवाज़ा खोला। मैं उस महिला की खूबसूरती को देखकर दंग रह गया, उसकी आँखों से, जब मैंने महसूस किया कि उसमें कितनी सूक्ष्मता, कितनी नाजुकता, कितनी सुंदरता है। उसने बात करना शुरू किया, और मुझे एहसास हुआ कि उसकी आवाज़ बहुत खूबसूरत है।"

उन्होंने कहा, "तब मुझे एहसास हुआ कि मैं सही समय पर सही जगह पर था, क्योंकि मुझे पता था कि इस लड़की को ढाला जाएगा, उसे कहीं ले जाया जाएगा। यह आपकी सहज प्रवृत्ति है कि आप कैसे जुड़ते हैं। आपकी आत्मा को उनकी आत्मा से जुड़ना होगा।"

भंसाली और दीपिका ने पहली बार 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला में साथ काम किया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह, ऋचा चड्ढा और शरद केलकर भी अहम भूमिका में थे। दीपिका अगली बार सिंघम अगेन में नज़र आएंगी, जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। रोहित शेट्टी की यह फिल्म इस दिवाली रिलीज़ होगी।
 

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024 Result: हरियाणा चुनाव में ASP और JJP की हालत बुरी, नहीं खुला खाता


संबंधित समाचार