होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Salman Khan ने सिकंदर फिल्म के लिए की कड़ी मेहनत, प्रशंसकों ने कहा 'मेहनत का सम्मान करें'

Salman Khan ने सिकंदर फिल्म के लिए की कड़ी मेहनत, प्रशंसकों ने कहा 'मेहनत का सम्मान करें'

 

Salman Khan New Movie: बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपने काम के प्रति समर्पण और सामान्य रूप से फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें उन्हें अपनी आगामी रिलीज सिकंदर के पोस्टर के सामने कड़ी मेहनत करते हुए देखा जा सकता है। खान ने बस एक कैप्शन के साथ फोटो साझा की थी, जिसमें लिखा था, "सिकंदर।"

जैसे ही फोटो साझा की गई, उत्साहित प्रशंसकों ने कमेंट बॉक्स में सकारात्मक प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी, जिसमें एक व्यक्ति ने लिखा, "भाई पूरी तरह से फॉर्म में हैं।" एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, "बिल्कुल जानवर मोड! सिकंदर निरंतरता और कड़ी मेहनत से क्या हासिल किया जा सकता है, इसका एक प्रमुख उदाहरण है। कड़ी मेहनत के लिए सम्मान (sic)।" "उत्साहित," एक और व्यक्ति ने लिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

खान पहले भी पसलियों में चोट लगने की खबरों के बावजूद जोश के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं, जो उन्हें एआर मुरुगादॉस निर्देशित फिल्म के लिए एक हाई ऑक्टेन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान लगी थी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी। 

सिकंदर के अलावा, सलमान रियलिटी शो बिग बॉस 18 के होस्ट के रूप में भी नजर आएंगे, जिसका प्रीमियर 6 अक्टूबर को होगा। कहा जा रहा है कि नए सीजन में टाइम-ट्रैवल थीम पर काम किया जाएगा, जिसका संकेत सलमान ने हाल ही में एक प्रोमो में दिया था।


संबंधित समाचार